प्रेग्नेंसी की खबरों पर क्या बोलीं 'ज़ीरो' की हीरोइन अनुष्का शर्मा?

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के लिए यह साल धमाकेदार रहा हैं। फिल्म सुई धागा की बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद अपकमिंग फिल्म जीरो से भी उन्हे बहुत उम्मीदें हैं। इस फिल्म में वो शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं।
 
पिछले दिनों खबर आई थी कि अनुष्का और विराट के घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है। इस वजह से वो जीरो के बाद कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रही हैं। अपनी प्रेग्नेंसी की इन खबरों पर हाल ही में अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया हैं। 
 
अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर कहा कि लोग अफवाह फैलाते हैं। यह ऐसी चीज है जो आप छिपा नहीं सकते। आप शादी छिपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी नहीं। लोग कुछ भी बकवास लिख सकते हैं लेकिन चार महीने बाद वही लोग मूर्ख नजर आएंगे।
 
अनुष्का ने कहा, ऐसी खबरों से कई बार एक्ट्रेस को सामना करना पड़ता है। लोग आपकी शादी से पहले आपको शादीशुदा और गर्भवती होने से पहले मां बना देते हैं। मैं इस पर ध्यान नहीं देती और सिर्फ ऐसी बातों पर हंसती हूं। इन दिनों मैं लगातार काम कर रही हूं, इसलिए किसी और प्लानिंग के बारे में नहीं सोच रही हूं।
 
आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से जूझ रहीं महिला वैज्ञानिक की भूमिका में हैं। वहीं, शाहरुख एक बौने आदमी बउआ सिंह के किरदार में नजर आएंगे। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING