तारक मेहता... में नजर नहीं आएंगी दिशा वकानी, अनोखी शर्तें या पति का दबाव

वैसे तो टीवी का सबसे फेमस और कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' उसके हर कैरेक्टर की वजह से जाना जाता है लेकिन इन सभी में सबसे ज़्यादा पसंद किया जाता है जेठालाल और दया बेन की जोड़ी को। हालांकि शो में काफी समय से दया बेन यानी दिशा वकानी दिखाई नहीं दे रही हैं क्योंकि उनकी बेटी छोटी है। बेटी के जन्म के समय से दिशा शो से छुट्टी पर हैं। 
 
कुछ समय पहले ही खबर थी कि वे लौटने वाली हैं लेकिन असल खबर यह है कि अब दया बेन के रूप में दिशा वकानी कभी छोटे परदे पर नज़र नहीं आएंगी। इस बारे में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी कहा था कि हम नहीं जानते दिशा कब वापस आएंगी और वे इस बारे में कुछ नहीं जानते। जबकि सूत्रों से कुछ और बात ही पता चली है। 
 
दरअसल खबर यह है कि अब दिशा के पति नहीं चाहते कि वे शो में वापसी करें। उनका मानना है कि अभी उनकी बच्ची छोटी है और उसकी परवरिश ही उनके लिए ज़रूरी है। साथ ही दिशा की कुछ शर्तें भी हैं। उनके फोन कॉल्स और मैसेजेस का जवाब उनके पति दे रहे हैं। 
 
पति मयूर ही दिशा के हर फैसले का निर्णय कर रहे हैं और यही वजह है कि दिशा चाहते हुए भी कमबैक नहीं कर पा रहीं। इस बारे में भी असित का कहना है कि यह उनका पारिवारिक मामला है। अगर उनके पति चाहते हैं कि दिशा काम न करें, तब हम लोग क्या कर सकते हैं। 
 
दिशा की शर्तों की बात करें तो उनकी इच्छा है कि उनकी फीस 1.25 लाख से बढ़ाकर 1.5 लाख कर दी जाएं। वहीं वे महीने के 15 दिन ही काम करेंगी वो भी सुबह 11 से शाम 6 तक। फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर यह मामला क्या है। 
 
हालांकि मेकर्स ने यह भी कहा कि अगर दिशा शो में वापस आना चाहती हैं तो हम उनकी शर्तों को पूरा करने की कोशिश कर सकते हैं लेकिन हम वादा नहीं कर सकते क्योंकि शो तो चलता ही रहेगा। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING