बहनों ने किया बर्थडे पर ऐसे विश, कपूर खानदान की सबसे छोटी सदस्य हैं खुशी कपूर

दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटियां अब बड़ी हो गई हैं और फैंस को उम्मीद रहती है कि वे दोनों ही श्रीदेवी की कमी को पूरी करेंगी। इसकी शुरुआत श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी ने तो कर दी है। उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर चुना है और फैंस उनसे काफी प्रभावित हैं। वहीं अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर का भी इंतज़ार है। खुशी कपूर की बात हो रही है क्योंकि खुशी का आज 5 नवंबर को जन्मदिन है। 
 
जी हां, खुशी कपूर 5 नवंबर को अपना 18वां जन्मदिन मना रही हैं। इसी मौके पर उनकी बड़ी बहन जाह्नवी उन्हें विश कर रही हैं। खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर की बांडिंग हमेशा से ही बहुत अच्छी रही है। श्रीदेवी के निधन के बाद से जाह्नवी भी छोटी बहन को एक पल के लिए अकेला नहीं छोड़ती। उनके जन्मदिन के मौके पर भी जाह्नवी की प्लानिंग है और इसके पहले उन्होंने खुशी के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। 
 
जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें दोनों मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं। खास बात यह है कि यह वीडियो दोनों के बचपन का है। इसमें दोनों बहुत ही छोटी है और डांस करने की कोशिश कर रही हैं। लग यह भी रहा है कि इस वीडियो को श्रीदेवी ने ही बनाया होगा लेकिन जाह्नवी के कैप्शन में ऐसा कोई जिक्र नहीं है। इस वीडियो पर जाह्नवी ने कैप्शन लिखा कि यह सिर्फ उदाहरण है कि मेरा ज़्यादातर बचपन तुम्हारे परेशान करने में गुज़रा है.. मैं फिर भी तुमसे बहुत प्यार करती हूं, जितना तुम सोच नहीं सकती उससे भी  कहीं ज़्यादा। 
 
 
जाह्नवी के अलावा उनकी बहन अंशुला कपूर ने भी खुशी के जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर की है। अंशुला भी अपनी बहनों से बहुत प्यार करती हैं। साथ ही सोनम कपूर ने भी उन्हें विश करते हुए लिखा कि खुशी उनके परिवार की सबसे छोटी हैं। 
 
 
जाह्नवी और खुशी बॉलीवुड की यंग बेस्ट सिस्टर्स में से एक हैं। उम्मीद है कि आगे जाकर भी दोनों की बांडिंग यही रहेगी, साथ ही खुशी भी बॉलीवुड में एंट्री लेंगी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING