फिंच चोटिल, ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ेंगे हैंड्सकोंब

शुक्रवार, 15 सितम्बर 2017 (14:40 IST)
चेन्नई। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पीटर हैंड्सकोंब को चोटिल ओपनर आरोन फिंच के स्थान पर कवर के तौर पर 17 सितंबर से भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। 
 
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि फिंच को ऑस्ट्रेलिया और बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ हुए अभ्यास मैच में आराम दिया गया था। लेकिन गुरुवार को जब वे एमए चिदंबरम स्टेडियम में अभ्यास कर रहे थे तो उस समय उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और अब वे सीरीज के कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे। 
 
ऑस्ट्रेलिया के फिजियोथैरेपिस्ट एलेक्स कोंटोरिस ने एक बयान में कहा कि फिंच गुरुवार को अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी चोट का स्कैन किया गया है और अब वे शुरुआती कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे। हालांकि वे टीम के साथ जुड़े रहेंगे और जल्द ही वापसी करेंगे। 
 
इस वर्ष जनवरी में पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय अंतराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में पदार्पण करने वाले हैंड्सकोंब ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक 10 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 743 और 90 रन बनाए हैं। हैंड्सकोंब बांग्लादेश के खिलाफ ड्रॉ हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING