Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गांगुली का सभी प्रारुपों से संन्यास नहीं

हमें फॉलो करें गांगुली का सभी प्रारुपों से संन्यास नहीं
कोलकाता , मंगलवार, 8 फ़रवरी 2011 (18:49 IST)
FILE
क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की अटकलों को खारिज करते हुए भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने साफ किया कि अगर भविष्य में उन्हें मौका मिलता है तो वह अब भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेलने के लिए तैयार हैं।

गांगुली ने घरेलू क्रिकेट से संन्यास लेने की बात खारिज करते हुए कहा कि यह गलतफहमी का बढिया उदाहरण है और वह मीडिया द्वारा अपनी टिप्पणियों का गलत अर्थ लगाने से ‘हैरान और निराश’ हैं।

गांगुली ने कहा कि यह पूरी तरह से गलतफहमी है। मैंने कहा था कि अगर मैं आईपीएल में नहीं खेलता हूं तो मैं घरेलू क्रिकेट में नहीं खेलूँगा लेकिन अगर मुझे आईपीएल में खेलने का मौका मिलता है तो मैं फिट रहने के लिए घरेलू क्रिकेट खेलूँगा।

उन्होंने कहा मैं साक्षात्कार में ये कभी नहीं कहा था कि मैं क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले रहा हूं और इससे पीछे हटने का सवाल ही नहीं है। मुझे समझ में नहीं आ रहा कि मीडिया इस निष्कर्ष तक कैसे पहुँचा।

गौरतलब है कि गांगुली द्वारा कल एक टेलीविजन चैनल को दिए गए साक्षात्कार को मीडिया ने गलत ढंग से लेते हुए कहा था कि पूर्व कप्तान ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi