Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

द.अफ्रीका का दावा मजबूत-डूमिनी

हमें फॉलो करें द.अफ्रीका का दावा मजबूत-डूमिनी
नई दिल्ली (वार्ता) , मंगलवार, 26 मई 2009 (14:48 IST)
दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज जेपी डूमिनी ने उम्मीद जताई है कि रविवार को समाप्त आईपीएल टूर्नामेंट से उनके साथी खिलाड़ियों को अगले महीने इंग्लैंड में होने वाले ट्वेंटी-20 विश्व कप के लिए जरूरी तैयारी करने में मदद मिली है।

डूमिनी ने एक खेल वेबसाइट से कहा कि आईपीएल टूर्नामेंट ने उन्हें और अन्य दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों के लिए ट्वेंटी-20 विश्व की तैयारी का अच्छा मौका मुहैया कराया है। उन्होंने कहा कि आईपीएल में खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन से दक्षिण अफ्रीका को ट्वेंटी-20 विश्व कप में मदद मिलेगी।

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले डूमिनी ने कहा कि पाँच से 21 जून तक होने वाले ट्वेंटी-20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका की खिताबी जीत के मौके काफी बेहतर हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पास एक बेहद संतुलित टीम है और पिछले कुछ महीनों में ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन से हमारा दावा काफी मजबूत होगा।

डूमिनी यह भी मानते हैं कि गत चैंपियन भारत को विजेता की कुर्सी से बेदखल कर पाना उनकी टीम के लिए बेहद मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के पास अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का बहुत बढ़िया समन्वय है।

उन्होंने आईपीएल टूर्नामेंट में इंडियंस के निराशाजनक प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर कहा कि कुछ नजदीकी मैचों में मिली शिकस्त ने उनकी टीम को सेमीफाइनल तक पहुँचने से रोक दिया। बहरहाल सचिन तेंडुलकर, सनथ जयसूर्या और जहीर खान जैसे दिग्गजों के साथ एक ही ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनने को वह एक खास एहसास मानते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi