द.अफ्रीका का दावा मजबूत-डूमिनी

Webdunia
मंगलवार, 26 मई 2009 (14:48 IST)
दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज जेपी डूमिनी ने उम्मीद जताई है कि रविवार को समाप्त आईपीएल टूर्नामेंट से उनके साथी खिलाड़ियों को अगले महीने इंग्लैंड में होने वाले ट्वेंटी-20 विश्व कप के लिए जरूरी तैयारी करने में मदद मिली है।

डूमिनी ने एक खेल वेबसाइट से कहा कि आईपीएल टूर्नामेंट ने उन्हें और अन्य दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों के लिए ट्वेंटी-20 विश्व की तैयारी का अच्छा मौका मुहैया कराया है। उन्होंने कहा कि आईपीएल में खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन से दक्षिण अफ्रीका को ट्वेंटी-20 विश्व कप में मदद मिलेगी।

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले डूमिनी ने कहा कि पाँच से 21 जून तक होने वाले ट्वेंटी-20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका की खिताबी जीत के मौके काफी बेहतर हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पास एक बेहद संतुलित टीम है और पिछले कुछ महीनों में ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन से हमारा दावा काफी मजबूत होगा।

डूमिनी यह भी मानते हैं कि गत चैंपियन भारत को विजेता की कुर्सी से बेदखल कर पाना उनकी टीम के लिए बेहद मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के पास अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का बहुत बढ़िया समन्वय है।

उन्होंने आईपीएल टूर्नामेंट में इंडियंस के निराशाजनक प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर कहा कि कुछ नजदीकी मैचों में मिली शिकस्त ने उनकी टीम को सेमीफाइनल तक पहुँचने से रोक दिया। बहरहाल सचिन तेंडुलकर, सनथ जयसूर्या और जहीर खान जैसे दिग्गजों के साथ एक ही ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनने को वह एक खास एहसास मानते हैं।

Show comments
सभी देखें

ज़रूर पढ़ें

बांग्लादेशी पुरुष क्रिकेटरों का भारतीय महिलाओं ने शॉल से किया स्वागत तो BCCI पर भड़के फैंस

पूरे Diamond League में ओलंपिक के इस कांस्य पदक विजेता से आगे नहीं निकल पाए नीरज चोपड़ा

बांग्लादेशी हिंदुओं के लिए भारतीय क्रिकेटर्स बांह पर काली पट्टी बांध कर उतरें, फैंस ने की मांग

INDvsPAK हॉकी मैच में हूटर बजने से पहले आपस में भिड़े खिलाड़ी (Video)

INDvsBAN सीरीज को रद्द करने की मांग ने पकड़ा जोर, BCCI से नाराज फैंस

सभी देखें

नवीनतम

अगले महीने होने वाले INDvsPAK मुकाबले में यह होंगे अंपायर्स

T20I World Cup जीतेगी वह टीम जो UAE में..इस खिलाड़ी ने बताया क्या है अहम

बांग्लादेश का प्रशंसक बीमार पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने हमले की आशंका से इनकार किया

INDvsBAN 2nd Test के पहले दिन हुआ 65 ओवरों का नुकसान, कैसे होगी भरपाई?