#MeToo: सलमान की पूर्व गर्लफ्रेंड का खुलासा, 5 साल की उम्र में नौकर ने किया था यौन उत्पीड़न

सोमवार, 15 अक्टूबर 2018 (16:31 IST)
#MeToo कैंपेन के जरिए कई बॉलीवुड हस्तियां अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की दास्तां साझा कर रही हैं। इस कैंपेन के तहत सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली ने भी अपने साथ बचपन में हुए यौन उत्पीड़न का जिक्र किया है। 
 
 
सोमी अली ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि 5 साल की उम्र में उनका यौन शोषण हुआ था। सोमी ने कहा कि मैं पाकिस्तान में घरेलू हिंसा के माहौल के बीच बड़ी हुई हूं। मेरी मां की सहेलियां घरेलू हिंसा की शिकार थीं। जब मैं अपनी मां से उनके जख्मों के बारे में पूछती थी तो जवाब मिलता था कि वह नीचे गिर गई थीं और इस वजह से चोट आई है। 
 
सोमी ने बताया कि वह पांच साल की उम्र में यौन शोषण का शिकार हुई थीं। उनके घर में काम करने वाले एक शख्स ने उनके साथ गंदी हरकत की थी। 12 साल की उम्र में मैं यूएस शिफ्ट हो गई। वहां फिर से 13 की उम्र में मुझे सेक्सुअली हैरेस किया गया। 
 
उन्होंने बताया कि जब मुझे यूएस यूनिवर्सिटी और हाई स्कूल में बातचीत के लिए बुलाया गया तब मैंने वहां मौजूद बच्चों से यह घटना शेयर भी की थी। सोमी ने कहा कि अपने अनुभव लोगों से शेयर करते रहना चाहिए इससे दूसरों को बोलने का हौंसला मिलता है।
 
सोमी अली कृष्णा अवतार, यार गद्दार, आंदोलन और माफिया के साथ बहुत सी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सोमी का क्रश सलमान खान थे। दोनों का अफेयर आठ साल तक चला था। सोमी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान उनके पहले बॉयफ्रेंड थे। लेकिन, ऐश्वर्या के कारण उनका ब्रेकअप हो गया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING