Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ंकॅरियर बचाने नेता प्रतिपक्ष व विधायकों को पत्र

हमें फॉलो करें ंकॅरियर बचाने नेता प्रतिपक्ष व विधायकों को पत्र
भोपाल , बुधवार, 22 फ़रवरी 2012 (08:01 IST)
मप्र की तेजतर्रार आईएएस अधिकारी शशि कर्णावत ने एक बार फिर अपने कॅरियर को साजिशन खराब करने की आशंका जताते हुए मप्र के दलित विधायकों समेत सभी विधायकों व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को पत्र लिखकर न्याय की लड़ाई में साथ देने का अनुरोध किया है। ज्ञात हो कुछ दिन पूर्व उन्होंने मुख्यमंत्री और मुख्यसचिव को भी पत्र लिखा था।


प्राप्त जानकारी के अनुसार शशि कर्णावत ने अपने पत्र में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को कहा है कि 'मेरे कॅरियर में ग्रहण की शुरुआत आपके पंचायत व ग्रामीण विकास मंत्री के कार्यकाल के दौरान बारह वर्ष पहले ही हुई थी। उस समय तत्कालीन मुख्य कार्यपालन अधिकारी पल्लवी जैन गोविल ने षडयंत्रपूर्वक कुछ कागजात तैयार करके प्रारंभिक जांच प्रतिवेदन सचिव को भेजा था। इस षडयंत्र के तहत विभाग के तत्कालीन अफसरों और आपने दस्तावेजों को देखे बिना मेरे कॅरियर पर ग्रहण की मोहर लगा दी थी। तब से मैं कॅरियर की बाधा दौड़ में दौड़ रही हूँॅ। श्रीमती कर्णावत ने पत्र में अजय सिंह के पिता व तत्कालीन मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के कार्यकाल की तारीफ भी की है।


वहीं विधायकों को लिखे पत्र में उन्होंने मदद की गुहार करते हुए कहा है कि मौजूदा शासन प्रशासन ने भी देखने व सुनने समझकर निर्णय लेने की बजाए कुछ धारणाएँ बना रखी हैं,जडता का रवैया रखा है और अभियोजन के फेर में डाल रखा है। ज्ञात हो कि शशि कर्णावत लंबे समय से लूपलाइन में हैं। उन्हें कलेक्टरी का मौका भी नही ंमिला है। उन पर मंडला में सीईओ के पद पर रहते हुए शासकीय खरीद में अनियमितता के आरोप लगे थे। विभागीय जांच में शासन को वित्तीय हानि प्रमाणित नहीं हुई।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi