Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विधानसभा चुनाव : सच हुई भविष्यवाणी

चुनाव नतीजों पर सच साबित हुई नईदुनिया की खबर

हमें फॉलो करें विधानसभा चुनाव : सच हुई भविष्यवाणी
- हीरेन्द्र सिंह राठौड़

ND

उत्तरप्रदेश की जनता को जल्दी ही गुंडाराज से निजात मिल सकती है। विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद प्रदेश में कुछ स्थानों पर समाजवादी पार्टी के नेताओं की दबंगई को लेकर नए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का सख्त चेहरा सामने आने वाला है। जनता के साथ ही ज्योतिषियों को अखिलेश को बहुत उम्मीद है।

नईदुनिया में 6 मार्च को ज्योतिषियों से बातचीत के आधार पर उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने की छपी खबर एकदम सही साबित हुई है। इसके साथ ही अखिलेश के मुख्यमंत्री बनने की संभावना भी सच साबित हुई है।

यही नहीं नईदुनिया द्वारा पंजाब में अकाली दल और भाजपा की सरकार बनने की भविष्यवाणी भी खरी उतरी है।

webdunia
ND
प्रसिद्ध ज्योतिषी अजय भांबी का कहना है कि अखिलेश यादव का स्वभाव भले ही कोमल और सीधा-साधा हो, लेकिन उनके सितारे उन्हें सख्त कदम उठाने वाला साबित करेंगे।

आने वाले दिनों में वह गुंडाराज के खिलाफ सख्ती से कदम उठाएंगे। यदि पार्टी के पदाधिकारी या कार्यकर्ता कुछ गलत करते हैं तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी। वहां विकास के कार्य तेजी से होंगे।

चुनाव नतीजे से पहले ही नईदुनिया ने पं. अजय भांबी के हवाले से खबर छापी थी कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार और अखिलेश मुख्यमंत्री होंगे।

इसी तरह अंक गुरु अशोक भाटिया ने पंजाब में हुए चुनाव के परिणाम आने से पहले कहा था कि वहां अकाली दल और भाजपा गठबंधन की सरकार फिर से बनेगी। इसके बाद परिणाम आए तो राज्य में दोबारा किसी दल की सरकार बनने का रिकॉर्ड टूटा।

भाटिया ने बताया कि पंजाब की स्थापना, चालू वर्ष और प्रकाश सिंह बादल की जन्म कुंडली के अंकों के आधार पर सितारे यही इशारा कर रहे थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi