Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नौकरी में अड़चन दूर करते हैं यह उपाय...

शिवजी को प्रसन्न करने के आसान उपाय

हमें फॉलो करें नौकरी में अड़चन दूर करते हैं यह उपाय...
- आचार्संज

FILE


तारे-सितारे हमारे जीवन को बहुत प्रभावित करते हैं। ग्रह दोष से पीड़ित जातकों को नौकरी पाने में या तरक्की में दिक्कत हो तो उन्हें प्रतिदिन शिवलिंग पर कच्चा दूध और जल अर्पित करना चाहिए।

आगे पढ़ें शिवजी को प्रसन्न करने के आसान उपाय.....


webdunia
FILE


शिवजी को जल्द ही प्रसन्न के लिए शिवलिंग पर प्रतिदिन कच्चा गाय का दूध अर्पित करें। गाय को माता माना गया है अत: गौमाता का दूध पवित्र और पूजनीय है। इसे शिवलिंग पर चढ़ाने से महादेव श्रद्धालु की सभी मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं।


webdunia
FILE

पीपल के वृक्ष सभी देवी-देवताओं का वास होता है। प्रतिदिन पीपल की जड़ में कच्चा दूध और जल अर्पित करने से सभी समस्याएं दूर हो जाती है। ध्यान रहे दूध और जल अर्पित करने के बाद पीपल की परिक्रमा भी करना चाहिए। इसे भी नियमित करना चाहिए।


webdunia
FILE


पितृदोष से पीड़ित जातक को उन्नति या रोजगार की परेशानी को हल करने के लिए हर माह अमावस्या से पहले आने वाली चौदस के दिन बरगद के पेड़ या पीपल के पेड़ को दूध अर्पित करना चाहिए। इस उपाय से पितृदोष से शांति मिलती है।


webdunia
FILE


यदि किसी को कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिल पा रही है तो गृह स्थान के समीप किसी कुएं में या अन्य किसी जल स्रोत में कच्चा दूध डालने से शीघ्र लाभ प्राप्त होता है। यह एक अचूक उपाय है और इससे निश्चित ही सकारात्मक परिणाम प्राप्त होते हैं।


webdunia
FILE


कालसर्प दोष से पीड़ित जातकों को श्रेष्ठ मुहूर्त में या नागपंचमी के दिन किसी पवित्र बहती हुई नदी में दूध प्रवाहित करने से लाभ होता है।



webdunia
FILE


ब्रह्म मुहूर्त में उठकर स्नान-ध्यान कर एक तांबे के लौटे में साफ जल भरें। जल में सूखी लाल मिर्ची के दानें डालें और यह जल सूर्य देव को अर्पित करें। ध्यान रहे जल चढ़ाते समय जिस स्थान पर स्थानांतरण कराना है उस स्थान का ध्यान करें। जल्दी ही आपकी इच्छा पूर्ण हो जाएगी

(समाप्त)


हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi