Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

खरीदें कार, डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ढेरों उपहार

हमें फॉलो करें खरीदें कार, डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ढेरों उपहार
PR

इन दिनों कार बाजार में मंदी छाई हुई है। कार कंपनियों को खरीदार नहीं मिल रहे हैं। उनके पास कारों का काफी स्टॉक जमा हो गया है। जनवरी में कार सेल्स में 12.45 प्रतिशत की गिरावट आई थी। यह पिछले साल में भारतीय कार इंडस्ट्री की सबसे सुस्त ग्रोथ है। ऐसे में उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए वे बंपर डिस्काउंट दे रही हैं।

अगले पन्ने पर पढ़ें, कौनसी कंपनी दे रही मुफ्ट ट्रीप ऑफर


webdunia
PR

कार खरीदने वालों को ट्रिप, कैश ऑफर्स और दूसरे डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। पॉपुलर कार्स पर 35000 हजार रुपए और प्रीमियम कारों पर 2 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। मारुति अपनी कार ऑल्टो 800 खरीदने वालों को भारत में 3 दिन की पेड ट्रिप का तोहफा दे रही है। इसके लिए उपभोक्ता को सिर्फ 1,399 रुपए देने होंगे।

अगले पन्ने पर पढ़ें, आधी ‍कीमत पर कार...


webdunia
PR

जर्मन कार कंपनी फॉक्स वैगन की इंडियन सबसिडियरी ने एक स्मार्ट योजना प्रस्तुत की है। इसमें आप आधी कीमत देकर कंपनी की फ्लैगशिप कार वेंटो खरीद सकते हैं। बाकी का पैसा अगले साल चुकाना होगा।

अगले पन्ने पर पढ़िए, कार बिना ब्याज के लोन पर


webdunia
PR

कुछ कंपनियां तो ब्याजरहित लोन पर उपभोक्ताओं कार को दे रही हैं। होंडा कार इंडिया ब्रीयो और सिटी के लिए 0.01 प्रतिशत ब्याज दर पर अपनी कार दे रही हैं। कंपनी होंडा के बाइक और स्कूटर उपभोक्ताओं को ब्रीयो और सिटी जैसे हैचबैक और सेडान में अपग्रेड करने के लिए जबर्दस्त लॉयल्टी बोनस दे रही है।

( फोटसौजन्य : मारुति डॉकॉम, फॉक्वैगडॉकॉम, होंडकाडॉकॉम)

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi