Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान बने गायक...

हमें फॉलो करें सलमान बने गायक...
...- दुर्गेश उपाध्याय (बीबीसी संवाददाता, मुंबई)
सलमान ने अपनी अगली फिल्म 'वांटेड' के गाने में अपनी आवाज दी है, जिसे संगीत निर्देशक साजिद-वाजिद ने संगीतबद्ध किया। खबर है कि सलमान की आवाज से साजिद-वाजिद भी प्रभावित हैं।

BBC
सलमान खान इससे पहले फिल्म 'हैलो ब्रदर' में गाना गा चुके हैं। उस समय भी साजिद-वाजिद ने ही संगीतबद्ध किया था। निर्माता बोनी कपूर और कोरियोग्राफर से निर्देशक बने प्रभु देवा की फिल्म 'वांटेड' में सलमान खान के साथ हैं। सलमान एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाएँगे।

फिल्म में आयशा टाकिया भी मुख्‍य किरदार में नजर आएँगी। फिल्म 'वांटेड' 2006 में आई तेलुगू फिल्म 'पोकिरी' का हिंदी रूपातंरण होगी। चलिए उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने तो दर्शकों को निराश ही किया है, हो सकता है ये गाना लोगों का कुछ मनोरंजन करेगा।

डिजाइनर अमिताभ : अमिताभ बच्चन गाना भी गाते हैं, ये तो सभी जानते हैं, लेकिन वो एक फैशन डिजाइनर भी हैं ये बात अभी कम ही लोगों को पता होगी।

webdunia
BBC
वैसे भी बच्चन साहब को ट्रेंड सेटर तो माना ही जाता है। अपनी आने वाली फिल्म 'अलादीन' में एक गाने की शूटिंग के लिए उन्होंने अपने कपड़े खुद डिजाइन किए और इस तस्वीर में जो आप कोट देख रहे हैं वो अमिताभ ने खुद ही डिजाइन किए हैं।

इस कोट को पहनकर ही उन्होंने एक भड़कीला गाना भी शूट किया। इस फिल्म के डाइरेक्टर सुजोय घोष भी बच्चन साहब का लोहा मान चुके हैं। वैसे आपको बता दें कि 'अलादीन' में अमिताभ के साथ साथ रितेश देशमुख और नई प्रतिभा जैक्विलिन फर्नांडिस भी नजर आएँगे। भई वाह, बिग बी का तो हर अंदाज ही निराला है।

'देख भाई देख' पर फिल्म : आपको अस्सी के दशक का मशहूर सीरियल 'देख भाई देख' तो याद ही होगा। जी हाँ, इसी सीरियल ने शेखर सुमन को घर-घर में पहुँचा दिया था। अब इस धारावाहिक पर एक फिल्म बनने जा रही है।

इस सीरियल के डाइरेक्टर आनंद महेन्द्रू इस फिल्म का निर्माण करेंगे। आनंद ने बीबीसी से बातचीत में बताया कि उन्हें एक सर्वे से पता चला है कि लोग इस धारावाहिक को फिल्म की शक्ल में देखना चाहते हैं।

वे इस फिल्म का निर्माण पुरानी स्टारकास्ट के साथ ही करने वाले हैं, मसलन शेखर सुमन, फ़रीदा जलाल, सुषमा सेठ वग़ैरह। इन सबके अलावा वो इस फिल्म में शेखर के बेटे अध्ययन सुमन को भी ले रहे हैं।

तुषार की खुशी: तुषार कपूर इन दिनों खासे खुश हैं, क्योंकि उनकी फिल्म 'लाइफ पार्टनर' रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में बीबीसी से बातचीत में तुषार ने इस फिल्म के बारे में बातचीत की।

webdunia
BBC
तुषार ने इस फिल्म में एक गुजराती लड़के की भूमिका निभाई है, जो शादी के उतार चढाव से गुजरता है। उन्होंने कहा कि इस रोल को निभाना बड़ा दिलचस्प रहा है। गोलमाल रिटर्न्स के बाद लोगों ने तुषार को कॉमेडी में काफी पसंद किया है।

मैंने पूछा कि आगे भी सिर्फ़ कॉमेडी ही करने का इरादा तो नहीं है तो वो बोले जी नहीं ऐसा नहीं है, 'मैं कुछ अलग तरह के रोल करना चाहता हूँ जैसे मैंने शूटआउट एट लोखंडवाला और खाकी में किया था। लेकिन मैं अपने प्रशंसको के लिए आगे भी कॉमेडी करता रहूंगा।'

वे आगे कहते हैं कि इसी कड़ी में उनकी फिल्में 'रन भोला रन' और 'गोलमाल-3' इसी साल आएगी। तुषार ने देर से ही सही अच्छी पारी खेलनी शुरु की है। दुआ करते हैं कि आप कुछ और दिलचस्प भूमिकाओं से दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे।

विवेक की वापसी: सात सालों के अंतराल के बाद बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबराय फिल्मकार रामगोपाल वर्मा की फिल्म में नजर आएँगे। वर्मा की फिल्म 'रक्त चरित्र' में विवेक मुख्य भूमिका में नजर आएँगे। इससे पहले वर्ष 2002 में प्रदर्शित वर्मा की फिल्म 'कंपनी' में विवेक नजर आए थे।

webdunia
BBC
फिल्म 'रक्त चरित्र' विद्रोही से नेता बने परिताला रवि की कहानी है। सुनने में आ रहा है कि रामू विवेक को साइन करके काफी खुश हैं और उनका ये भी मानना है कि वे विवेक के साथ फिल्म को नए अंदाज में पेश करेंगे।

ये बात तो हम भी मानते हैं कि गैंग लीडर का रोल तो विवेक ओबरॉय काफी अच्छा करते हैं और उस फिल्म का निर्देशन राम गोपाल वर्मा कर रहे हों तो बात ही क्या...

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi