Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सीरियल बनाएँगे शाहरुख खान

हमें फॉलो करें सीरियल बनाएँगे शाहरुख खान
दुर्गेश उपाध्याय, बीबीसी संवाददाता, मुंबई , सोमवार, 17 नवंबर 2008 (20:07 IST)
खबि शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज अब धारावाहिक निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने वाली है। पता चला है कि उनकी ये कंपनी शाहरुख के सबसे पहले टीवी धारावाहिक ये 'जो है जिंदगी का' दोबारा निर्माण करने की योजना बना रही है।

BBC
आपको याद होगा कि ये जो है जिंदगी में शफी ईनामदार, स्वरूप संपत, राकेश बेदी ने शानदार अभिनय किया था। इस नए धारावाहिक के लिए कास्टिंग अभी होनी बाकी है और इसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

ऐश्वर्या का अलग अंदाज : मशहूर निर्देशक मणिरत्नम अपनी अगली फिल्म रावण की शूटिंग में इन दिनों व्यस्त हैं। पूरी यूनिट के साथ इन दिनों वे केरल में हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय। सुनने में आ रहा है कि अभिषेक ने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए 14 किलो वजन भी घटाया है।

webdunia
BBC
उन्होंने ऐसा मणिरत्नम की सलाह से किया है। फिल्म में ऐश्वर्या को बिलकुल अलग अंदाज में पेश किया गया है। मणिरत्नम नहीं चाहते कि फिल्म की रिलीज से पहले ऐश का ये लुक मीडिया को पता चले, इसीलिए उन्होंने सेट पर ऐश की सुरक्षा भी काफी कड़ी कर दी है

रूपहले पर्दे पर नीतू कपूर : सुनने में आ रहा है कि नीतू कपूर रूपहले पर्दे पर वापसी की तैयारी में हैं। फिल्म का नाम दो-दूनी चार बताया जा रहा है। वैसे दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में उनके पति ऋषि कपूर भी हैं, जो एक टीचर की भूमिका निभाएँगे।

कहा जा रहा है कि नीतू को कहानी इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी। इससे पहले उन्होंने अस्सी के दशक में 'शेरनी', 'गंगा मेरी माँ' और 'राजमहल' जैसी कुछ फिल्में की थीं, लेकिन उसके बाद उन्होंने किसी फिल्म में काम नहीं किया।

webdunia
BBC
अक्षय मेहरबान : खिलाड़ी अक्षय कुमार अब लारा दत्ता पर मेहरबान हैं और फिल्म निर्माताओं के सामने उन्‍हीं के नाम की सिफारिश करते रहते हैं। इससे पहले अक्षय ने प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ को खूब आगे बढ़ाया। लारा और अक्षय 'अंदाज' और 'भागम भाग' में साथ काम कर चुके हैं। दिलचस्‍प बात यह है कि अक्षय कुमार ने लारा को एक एनीमेशन फिल्म में डबिंग करने का मौका भी दिलाया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi