Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आहना-वैभव रिंग सेरेमनी (देखिए फोटो)

हमें फॉलो करें आहना-वैभव रिंग सेरेमनी (देखिए फोटो)
PR

धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की छोटी बेटी ने 21 जून को वैभव वोरा से सगाई की। यह प्राइवेट सेरेमनी हेमा के जूहू स्थित घर पर हुई। फोटो में वैभव को अंगूठी पहनाती आहना देओल।


webdunia
PR

दिल्ली के रहने वाले वैभव एक बिज़नेसमैन हैं। वैभव ने घुटनों पर बैठ आहना को अंगूठी पहनाई। पारंपरिक तरीके से यह सेरेमनी सम्पन्न हुई। दोनों परिवारों के सदस्य इस अवसर पर मौजूद थे। बड़ों का आहना और वैभव ने आशीर्वाद लिया।


webdunia
PR

ईशा देओल की शादी में वैभव और आहना की मुलाकात हुई थी और यही से उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई। दोनों एक-दूसरे के प्रति गंभीर थे। उनके परिवार ने इस रिश्ते के लिए सहमति दी। फोटो में वैभव का स्वागत करते धर्मेन्द्र और हेमा।


webdunia
PR

ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तियानी भी इस अवसर पर नजर आए।


webdunia
PR

धर्मेन्द्र और हेमा बेटियों और दामादों के साथ।


webdunia
PR

हेमा मालिनी अपने दोनों दामादों के साथ अत्यंत प्रसन्न मुद्रा में। हेमा ने इस अवसर पर कहा ‘मैं बहुत खुश हूं कि आहना ने अपना लाइफ पार्टन ढूंढ लिया है। यह हमारे लिए खुशी का क्षण है। वैभव बहुत अच्छा लड़का है।‘


webdunia
PR

जहां तक शादी का सवाल है तो हेमा ने कहा ‘हम सही तारीख का इंतजार कर रहे हैं और इस बारे में सबको बताया जाएगा। आहना और वैभव को आपकी शुभकामनाएं चाहिए।‘


webdunia
PR

आहना देओल एक प्रशिक्षित ओडिसी डांसर हैं। गुरुजी रबीन्द्र अतिबुद्धि से उन्होंने डांस सीखा है। अपनी बहन और मां के साथ उन्होंने कई देशों में स्टेज शो किए हैं। ईशा डिजाइनिंग में भी रूचि रखती हैं।


webdunia
PR

वैभव वोरा खुश हैं कि उनका विवाह आहना जैसी लड़की से होगा।


हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi