Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जनवरी में प्रदर्शित होने वाली फिल्में

हमें फॉलो करें जनवरी में प्रदर्शित होने वाली फिल्में

समय ताम्रकर

बॉलीवुड वालों का मानना है कि वर्ष का पहला सप्ताह अपशकुनी होता है, इसलिए इस वर्ष तमाम बड़े निर्माता अपनी फिल्म 4 जनवरी वाले सप्ताह में प्रदर्शित नहीं कर रहे हैं। इसका फायदा ‘तारे जमीं पर’ और ‘वेलकम’ को मिलेगा।

बड़ी फिल्मों को प्रदर्शित न होता देख छोटी और डब फिल्में 4 तारीख को सिनेमाघरों में आएँगी। जरा इनके नाम पर गौर फरमाइए। ‘गोल्ड बॉयज़’, ‘हमने जीना सीख लिया’, ‘हैदराबादी बकरा’, ‘मंथन-एक कशमकश’, ‘फिर तौबा-तौबा’, ‘ताकत’ (डब), ‘दि गोल्डन कम्पॉस’ (डब)। ये फिल्में शायद ही सभी शहरों में एक साथ प्रदर्शित हो पाएँ।

11 जनवरी को राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘हल्ला बोल’ प्रदर्शित होने की घोषणा हुई है। पहले भी इस फिल्म का प्रदर्शन कई बार टला है। अजय देवगन और विद्या बालन ने इसमें प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं।

‘माय नेम इज़ एंथोनी गोंसाल्विस’ भी इसी दिन आएगी। ई. निवास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में निखिल द्विवेदी, अमृता राव और मिथुन चक्रवर्ती ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। ‘मस्तानी गर्ल्स’ और ‘नेशनल ट्रेज़र 2’ जैसी फिल्में भी देखने को मिल सकती हैं।

webdunia
18 जनवरी को सुभाष घई द्वारा निर्मित और नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बॉम्बे टू बैंकॉक’ दर्शकों को देखने को मिलेगी। इस फिल्म में श्रेयस तलपदे और लीना प्रमुख भूमिकाएँ निभा रहे हैं। यह एक शेफ की कहानी है जो एक डॉन के पैसे चुराकर मुंबई से बैंकॉक जा पहुँचता है। फिल्म में रोमांस और हास्य को प्रमुखता दी गई है। एक और हास्य फिल्म ‘रामा-रामा क्या है ड्रामा’ भी 18 तारीख को प्रदर्शित हो रही है। इसमें विवाह के बाद पति-पत्नी की तकरार को हास्य के जरिये दिखाया गया है।

25 जनवरी वाला सप्ताह बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस सप्ताह में 26 जनवरी की छुट्टी शामिल है। इस दिन आशुतोष गोवारीकर की ‘जोधा अकबर’ प्रदर्शित होने वाली थी और इस फिल्म से टक्कर लेने की हिम्मत किसी निर्माता में नहीं थी।

webdunia
आशुतोष की अस्वस्था के कारण ‘जोधा अकबर’ अब 15 फरवरी को प्रदर्शित होगी, इसलिए मैदान खुला देख निर्माता कुमार मंगत और सुनील लुल्ला अपनी फिल्म ‘संडे’ को इस दिन प्रदर्शित कर रहे हैं। यह फिल्म पहले फरवरी में प्रदर्शित होने वाली थी। अजय देवगन, आयशा टाकिया, अरशद वारसी और इरफान खान के अभिनय से सजी इस फिल्म की कहानी रहस्य और रोमांच से भरपूर है। तुषार कपूर और ईशा देओल ने इसमें एक आयटम सांग किया है और फिल्म के निर्देशक हैं रोहित शेट्टी। कुल मिलाकर जनवरी में बड़ी फिल्मों के मुकाबले छोटी फिल्मों का जोर ज्यादा रहेगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi