Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

‘रोमियो’ पर जुगल को भरोसा

हमें फॉलो करें ‘रोमियो’ पर जुगल को भरोसा
IFM
मीडिया से घबराने वाले आदित्य चोपड़ा हर शुक्रवार सिनेमाघर में जाकर नई फिल्म आम दर्शकों के बीच देखते हैं, ताकि वे दर्शकों की रुचि को पढ़ सकें। कुछ दिनों तक उनके साथ फिल्म देखने के लिए जुगल हंसराज भी गए थे।

जुगल को आदित्य की दोस्ती का हमेशा लाभ मिला। आदित्य ने फिल्म ‘मोहब्बतें’ के जरिये जुगल के करियर को सँवारने की कोशिश की, लेकिन ‘मोहब्बतें’ जुगल के साथ-साथ जिमी शेरगिल, किम शर्मा, प्रीति झंगियानी, शमिता शेट्टी और उदय चोपड़ा का भी भला नहीं कर सकी।

अभिनय की दुकान न चलते देख जुगल ने निर्देशक बनने का फैसला किया और एक बार फिर आदित्य ने उनकी मदद की। एनिमेशन फिल्म देखने का जुगल को शौक था। वे अकसर आदित्य से एनिमेशन फिल्मों के बारे में बातें किया करते थे।

डिज्नी स्टूडियो ने भारत के मार्केट को देखते हुए बॉलीवुड में एनिमेशन फिल्म बनाने का फैसला किया और भारत के सबसे बड़े बैनर यशराज फिल्म्स से हाथ मिलाया। जुगल की एनिमेशन फिल्मों में रुचि को देखते हुए आदित्य ने उन्हें ‘रोडसाइड रोमियो’ के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी।

आम भारतीय दर्शक एनिमेशन फिल्मों को बच्चों के मनोरंजन का माध्यम मानता है और महँगे टिकट खरीदकर उसे एनिमेशन फिल्म देखने में कोई रुचि नहीं है, इसीलिए भारत में एनिमेशन फिल्में कम बनती हैं। आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के जरिये मार्केट में एनिमेशन फिल्म की संभावना टटोल रहे हैं। सुनने में आया है कि यह फिल्म बड़े शहरों के मल्टीप्लेक्सेस में ही प्रदर्शित होगी।

webdunia
IFM
जुगल हंसराज ने ‘रोडसाइड रोमियो’ को मसाला फिल्म शैली में बनाया है, जिसमें प्यार और विलेन है। जुगल का कहना है कि बच्चों के साथ इसमें वयस्कों का भी मनोरंजन होगा। वे सोचते हैं कि यदि बच्चों को उनकी यह फिल्म पसंद आ गई तो बॉक्स ऑफिस पर यह जरूर सफल होगी।

आदित्य के प्रभाव के कारण सैफ अली खान, करीना कपूर और जावेद जाफरी ने पात्रों को अपनी आवाजें दी हैं। अभिनय में असफल जुगल निर्देशन में क्या कमाल दिखाते हैं, यह निर्णय दर्शक ‘रोडसाइड रोमियो’ देखने के बाद करेंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi