Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इमरान हाशमी बने लड़की और वैम्पायर

हमें फॉलो करें इमरान हाशमी बने लड़की और वैम्पायर

समय ताम्रकर

किसर बॉय इमरान हाशमी ने अब तक कई तरह की भूमिकाएँ अभिनीत की हैं, लेकिन उनकी आने वाली फिल्म ‘क्रूक - इट्स गुड टू बी बैड’ के एक गाने में वे वैम्पायर और लड़की के रूप में नजर आएँगे। यह फिल्म 8 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

PR

वैम्पायर और लड़की बनने के पीछे भी एक दिलचस्प कहानी है। फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी ऑस्ट्रेलिया में ‘मेरे बिना’ नामक एक गीत फिल्मा रहे थे, लेकिन वे अपने काम से खुश नहीं थे। उन्होंने ब्रेक की घोषणा कर दी।

इमरान ने खाली वक्त का फायदा उठाने का सोचा। मोहित के साथ वे एक दुकान में गए जहाँ विग्स और लड़कियों के कॉस्ट्यूम्स थे। इमरान को मजाक सूझी। उन्होंने वैम्पायर के दाँत लगा लिए और लड़कियों के कास्ट्यूम पहन लिए।

webdunia
PR

इमरान की इस हरकत को देख मोहित को आइडिया सूझा। उन्होंने इमरान से कहा कि वे गाने में थोड़ा हँसी-मजाक चाहते हैं इसलिए वे उन्हें इस अंदाज में दिखाएँगे। मोहित की बात सुन इमरान चौंक गए, लेकिन फिर राजी हो गए।

इस बारे में इमरान कहते हैं ‘मैं तो शॉप में मोहित के साथ मजाक कर रहा था, लेकिन जब मोहित ने कहा कि हम इसे गाने में शामिल करेंगे तो मुझे बहुत आश्चर्य हुआ। थोड़ी हिचकिचाहट के बाद मैंने हामी भर दी। लड़की बनकर बहुत मजा आया। यह गाना जल्दी ही दिखाया जाएगा और मुझे पूरी उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे।‘

विशेष फिल्म्स प्रोडक्शन बैनर के तले बनी इस फिल्म के जरिये हीरोइन के रूप में नेहा शर्मा को ब्रेक दिया जा रहा है। संगीत प्रीतम का है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi