Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अनिल कपूर के बेटे को हीरोइन मिली

हमें फॉलो करें अनिल कपूर के बेटे को हीरोइन मिली
महीनों की तलाश और दौड़-धूप के बाद आखिरकार राकेश मेहरा ने अपनी आगामी फिल्‍म 'मिर्जा साहिबां' में 'साहिबां' की भूमिका के लिए सैयामी खेर को चुना है। यह फिल्‍म एक प्रेमकथा बयां करती है। गौरतलब है कि यह फिल्‍म प्रसिद्ध अभिनेता अनिल कपूर के बेटे की हर्षवर्धन भी पहली फिल्‍म होगी।

सैयामी हिंदी फिल्‍मों की बेहतरीन अदाकारा तन्वी आजमी की भांजी और अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री ऊषा किरण की पोती हैं। निर्देशक राकेश मेहरा का कहना है कि सैयामी को उनकी पृष्ठभूमि की वजह से नहीं चुना गया है।

राकेश का कहना है कि साहिबां का चयन आसान नहीं था। उन्होंने बताया, "हमने महीनों तक अपनी साहिबां की तलाश की।" सैयामी की आंटी तन्वी आजमी और शबाना आजमी इस बात से अंजान दिखीं कि इस नवोदित अदाकारा को हर्षवर्धन की नायिका के रूप में चुन लिया गया है।

तन्वी ने कहा, "मैं जानती थी कि फिल्म को लेकर उस पर विचार हो रहा था। लेकिन यह नहीं पता था कि उसे इस भूमिका के लिए चुना जा चुका है। यह शानदार खबर है।"

सैयामी को बॉलीवुड में सही ब्रेक की तलाश पिछले दो सालों से थी। हालांकि वे एक तेलुगू फिल्‍म 'रे' कर चुकी हैं, जिसमें उनके अपोजिट राम चरण तेजा के भतीजे साई धरम तेजा थे. लेकिन राकेश मेहरा की यह फिल्‍म उन्‍हें बड़े कारवां में शामिल होने का मौका देगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi