Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आमिर और शाहरुख सुलझाएँगे विवाद

हमें फॉलो करें आमिर और शाहरुख सुलझाएँगे विवाद
IFM
आमिर खान और शाहरुख खान के बीच वर्तमान में कैसे संबंध है, ये बताने की जरुरत नहीं है। एक-दूसरे को नीचा दिखाने का वे कोई भी अवसर नहीं छोड़ते। नंबर वन कौन है, इसको लेकर भी दोनों सुपरस्टार्स के बीच लड़ाई छिड़ी हुई है, लेकिन दोनों सुपरस्टार्स ने अपने सारे विवादों को अलग रख फिल्म इंडस्ट्री पर आए संकट को सुलझाने का मन बनाया है।

सूत्रों के मु‍ताबिक पिछले दिनों दोनों सुपरस्टार्स ने करण जौहर के घर मुलाकात की। उनकी मुलाकात का विषय था वितरक/निर्माता बनाम मल्टीप्लेक्स मालिकों के बीच लाभ के शेयर को लेकर विवाद।

इस समय दोनों पक्ष अड़े हुए हैं और मल्टीप्लेक्स में नई फिल्मों का प्रदर्शन रोक दिया गया है। यदि दोनों के बीच विवाद आज भी सुलझ जाता है तो भी लगभग एक माह तक नई फिल्मों का प्रदर्शन नहीं होगा।

शाहरुख और आमिर ने देखा कि दोनों पक्षों के बीच समझौता होने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है, इसलिए मामले को दोनों ने अपने हाथों में लिया। फिल्म इंडस्ट्री में उनकी बात ध्यान से सुनी जाती है और सारे निर्माता और मल्टीप्लेक्स मालिकों से उनके संबंध भी अच्‍छे है। इसलिए दोनों मुंबई स्थित एक होटल में मंगलवार शाम चार बजे मीडिया से बात करेंगे। उम्मीद की जानी चाहिए कि दोनों के पास इस समस्या का हल जरुर होगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi