Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आराधना को दोबारा पर्दे पर लाना चाहते हैं राजेश खन्ना

हमें फॉलो करें आराधना को दोबारा पर्दे पर लाना चाहते हैं राजेश खन्ना
IFM
प्रसिद्ध निर्देशक शक्ति सामंत के बेटे आशिम सामंत ने बताया है कि राजेश खन्ना अपनी सुपरहिट फिल्म ‘आराधना’ को दोबारा बनता हुआ देखना चाहते हैं। राजेश खन्ना का मानना है कि फिल्म को एक नई जोड़ी के साथ दोबारा पर्दे पर लाना चाहिए क्योंकि फिल्म के गाने ही दर्शकों को खींचने के लिए काफी होंगे।

आशिम ने बताया, ‘‘ काका ने मुझे आराधना को दोबारा बनाने के लिए कहा है। उन्होंने मुझे यह भी कहा कि वह इसकी पटकथा और संगीत के लिए मेरी मदद करेंगे। जैसे ही वे स्वस्थ हो जाएंगे, हम इस पर काम करना शुरु कर देंगे।’’

शक्ति सामंत और राजेश खन्ना का रिश्ता 60 के दशक से चला आ रहा है। दोनों ने मिलकर ‘आराधना’, ‘कटी पतंग’ , ‘अमर प्रेम’, ‘अजनबी’, ‘महबूबा’, ‘अनुरोध’ और ‘अलग-अलग’ जैसी फिल्में बनाईं।

आराधना एक सुपरहिट फिल्म रही थी, जिसे कई पुरस्कार भी मिले। साथ ही फिल्म के ‘रूप तेरा मस्ताना, ‘मेरे सपनों की रानी’ ‘कोरा कागज था यह मन मेरा’ और ‘गुनागुना रहे हैं भंवरे’ जैसे गानों का जादू आज तक कायम है।

आशिम ने बताया कि अपने बेटे आदित्य को वह इसी फिल्म से लांच करना चाहते थे पर बाद में उन्हें लगा कि लोग आदित्य की तुलना राजेश खन्ना से करने लगेंगे इसलिए उन्होंने इस फिल्म को बाद में बनाने का फैसला लिया।

अब आदित्य ‘ये जो मोहब्बत है’ के साथ पर्दे पर उतरेंगे। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त की भांजी नाजिया हुसैन भी अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करेंगी।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi