Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गैंग्स ऑफ वासेपुर : अनुराग की कमर्शियल फिल्म

हमें फॉलो करें गैंग्स ऑफ वासेपुर : अनुराग की कमर्शियल फिल्म

गैंग्स ऑफ वास्सेय्पुर अनुराग कश्यप की अभी तक की सबसे महत्वकांक्षी फिल्म है. ये फिल्म उनकी शैतान या गर्ल इन यलो बूट्स की तरह नहीं बल्कि यह प्रतिशोध की एक महाकाव्य गाथा है जिसे कमर्शियल टच दिया गया है।

PR


अपनी पत्नी कल्कि को अनुराग ने इस फिल्म में नहीं लिया है। वे कहते हैं ''ये मेरी पहली फिल्म है जो पूरी तरह से कमर्शियल फिल्म है। हालांकि बड़े स्टार इस फिल्म में नहीं हैं। कल्कि इस फिल्म के फॉर्मेट में फिट नहीं बैठती थी इसलिए उन्हें नहीं लिया गया।"

गैंग्स ऑफ वासेपुर वास्तविक जीवन पर आधारित है। ये कहानी है धनबाद के कोयला खनन के विरोधी संघ की। ऐसा कहा जाता है की धनबाद के माफिया मुंबई के अंडरवर्ल्ड से भी कई गुना बड़ी और खतरनाक है।

अनुराग बताते हैं "गैंग्स ऑफ वासेपुर एक मजाकिया, संजीदा और एक्शन से भरी फिल्म है। मैं भाग्यशाली था जो इस मुद्दे पर मुझे काम करने का मौका मिला। ये दुनिया मैं सय्यद जीशान कादरी की वजह से देख पाया जो इस फिल्म के सह लेखक और मुख्य भूमिका भी हैं। उन्होंने ही मुझे वासेपुर की विभिन्न कहानियों से वाकिफ भी कराया। मुझे भरोसा है की ये ऐसी कहानी है जो भारत में किसी ने बड़े पर्दे पर पहले कभी नहीं देखी होगी।

वैसे तो अनुराग कश्यप अपनी तीक्ष्ण मिज़ाज वाली विभिन्न शैली की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं लेकिन पहली बार वो एक कमर्शियल विषय में अपना हाथ डालने जा रहे हैं।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi