Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जब तक है जान : फर्स्ट लुक

हमें फॉलो करें जब तक है जान : फर्स्ट लुक
आखिरकार यश चोपड़ा ने अपनी आगामी फिल्म के नाम की घोषणा कर ही और इसके लिए अपने जन्मदिन (27 सितंबर) का भी इंतजार नहीं किया क्योंकि इससे फिल्म के प्रचार के लिए बहुत कम वक्त मिलता। दिवाली पर यह फिल्म रिलीज होगी। लंदन इश्क, हम लंदन में मिले और यारा सिली सिली के नामों की चर्चा थी, लेकिन ये गलत साबित हुए। फिल्म का नाम है ‘जब तक है जान’।

PR

webdunia
PR

इस नाम को लेकर मिश्रित प्रतिक्रियाएं हैं। कुछ का कहना है ये शानदार है तो कुछ को यह बिलकुल ठंडा लग रहा है। दिवाली पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने लीड रोल निभाए हैं।


webdunia
PR

जब तक है जान एक रोमांटिक फिल्म है और शाहरुख को उसी अंदाज में पेश किया गया है जैसा उन्हें देखना लोग पसंद करते हैं। हाथ में गिटार लिए और रोमांटिक गाने गाते हुए। फिल्म में उन्होंने एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई है।

कैटरीना कैफ और शाहरुख खान लंबे समय से बॉलीवुड में हैं, लेकिन वे पहली बार साथ काम कर रहे हैं। कैटरीना का कहना है कि शूटिंग शुरू होने के पहले वे काफी डरी हुई थीं क्योंकि शाहरुख को वे बहुत बड़ा स्टार मानती हैं, लेकिन किंग खान ने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया कि सब कुछ नॉर्मल हो गया।


webdunia
PR

शाहरुख खान और यश चोपड़ा ने अब तक डर, दिल तो पागल है और वीर जारा जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और उनकी सफलता शत-प्रतिशत है। शाहरुख एकमात्र ऐसे हीरो हैं जिन्होंने यश और उनके बेटे आदित्य के निर्देशन में काम किया है।


webdunia
PR

जब तक है जान दिवाली पर रिलीज होगी और इसका मुकाबला अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ से है। सन ऑफ सरदार प्रचार के मामले में आगे है और इसके प्रोमो भी सराहे गए हैं। जब तक है जान के प्रचार में सुस्ती इसलिए थी क्योंकि इसका नाम तय नहीं हुआ था, लेकिन अब इसका तेजी से प्रचार होगा। आखिर यह यशराज बैनर की फिल्म है और वे दर्शकों की नब्ज अच्छी तरह जानते हैं। इसी बैनर की पिछली फिल्म ‘एक था टाइगर’ इस वर्ष की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है।


webdunia
PR

फिल्म में ए आर रहमान का संगीत और गुलजार के गीत हैं। फिल्म के विज्ञापन में उपयोग की गई ये पंक्तियां जो आदित्य चोपड़ा ने लिखी है, खूब पसंद की जा रही हैं .

तेरी आंखों की नमकीन मस्तियां

तेरी हंसी की बेपरवाह गुस्ताखियां

तेरी जुल्फों की लहराती अंगड़ाइयां

नहीं भूलंगा मैं

जब तक है जान, जब तक है जा

तेरा हाथ से हाथ छोड़ना

तेरा सायों का रुख मोड़ना

तेरा पलट के फिर ना देखना

नहीं माफ करुंगा मैं

जब तक है जान, जब तक है जान


हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi