Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जरूरत हो तो देती हूं बोल्ड सीन : माही गिल

हमें फॉलो करें जरूरत हो तो देती हूं बोल्ड सीन : माही गिल
‘देव डी’, ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’, ‘पानसिंह तोमर’ जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री माही गिल ने कहा कि बॉलीवुड में अपनी स्थिति को लेकर वे भ्रमित हैं क्योंकि उनकी पसंद की भूमिकाएं नहीं मिल रही हैं। माही ने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि फिल्म जगत में मैंने अपनी स्थित सुदृढ़ की है।

जैसे उद्योग के लोग कहते हैं कि मैं अच्छी हूं और बुद्धिमान अभिनेत्री हूं। लेकिन लोग केवल बातें करते हैं और मुझे काम नहीं देते। इसलिए मैं यह नहीं समझ सकी कि वे जो कह रहे हैं वह सही भी है या नहीं। ‘देव डी’ में पारो, ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’ में बेगम और ‘पानसिंह तोमर’ में पत्नी की भूमिका निभाने वाली 37 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वे खुश हैं कि यह पीढ़ी भी व्यावसायिक सफलता देख रही है।

उन्होंने कहा कि मैं भ्रमित हूं। मुझे नहीं मालूम कि फिल्मी दुनिया में आज मैं कहां हूं। लेकिन सौभाग्य से ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’, ‘पान सिंह तोमर’ को आज व्यावसायिक सफलता मिल रही है। उन्होंने कहा कि लोग सोचते हैं कि मैं बुद्धिमान अभिनेत्री हूं और वे मुझे उस तरह की भूमिका देने पर विचार करते हैं।

मैं बुद्धिमान अभिनेत्री नहीं हूं, ऐसा हो गया। माही का मानना है कि अनुराग कश्यप निर्देशित ‘देव डी’ ने न केवल प्रायोगिक सिनेमा को पुनर्बहाल किया बल्कि यह भी साबित किया कि वे व्यावसायिक रूप से सफल भी हो सकती हैं। माही को ‘देव डी’ में ‘पारो’ की भूमिका के लिए 2010 का सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड मिला था।

पंजाबी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने कहा कि आजकल फिल्मों में पर्दे पर घनिष्ठता ज्यादा वास्तविक होती जा रही हैं और वे इसके खिलाफ नहीं हैं बशर्ते ऐसे दृश्य कहानी के मुताबिक हों। माही ने ‘नॉट ए लव स्टोरी’, ‘साहिब बीवी और गैंगस्टर’ जैसी फिल्मों में बोल्ड दृश्य देकर अपनी झिझक तोड़ी। उन्होंने कहा कि ‘देव डी’ के बाद अंतरंग दृश्यों वाले कई पेशकश को उन्होंने ठुकरा दिए क्योंकि उनका मानना था कि फिल्मों में उनकी जरूरत नहीं थी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi