Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जैकलीन फर्नांडिस : अपने पांव पर ही कुल्हाड़ी

हमें फॉलो करें जैकलीन फर्नांडिस : अपने पांव पर ही कुल्हाड़ी

किसी ने सच ही कहा है कि प्यार अंधा होता है। ऐसा हाल इन दिनों जैकलीन फर्नांडिस का है। उन्होंने कृष 3, रेस 2 के बाद राज 3 भी छोड़ दी है। ‘राज 3’ में उन्हें कुछ ड्रेसेस पर आपत्ति थी, जो काफी खुली हुई थीं। इस वजह से वे फिल्म से अलग हो गईं। कृष 3 और रेस 2 से अलग होने की भी यही वजह थी। कहा जा रहा है कि वे ये सब साजिद खान के इशारे पर कर रही हैं जिनके साथ जैकलीन की नजदीकियों की चर्चाएं हैं।

PR


मर्डर 2 में किया था अंग प्रदर्शन
आश्चर्य की बात तो ये है कि जैकलीन को कभी बोल्ड सीन और छोटी ड्रेसेस पर आपत्ति नहीं रही है। ‘मर्डर 2’ में उन्होंने कई बोल्ड सीन किए, लेकिन अब अचानक उनके रुख में परिवर्तन आ गया। कृष 3, रेस 2 और राज 3 जैसी बड़ी फिल्में उनके हाथ से छूट गईं जो उनके करियर को आगे बढ़ाने में सहायक सिद्ध हो सकती थी।

करियर पर असर
इसका असर जैकलीन के करियर पर भी हो सकता है। उनके गैरजिम्मेदाराना व्यवहार से निर्माता उन्हें साइन करने के पहले दस बार सोचेंगे। राज 3 की शूटिंग दस दिन बाद शुरू होना है और ऐन वक्त पर जैकलीन ने फिल्म छोड़ दी। फिल्म के निर्माता चिंता में हैं और तेजी से जैकलीन का रिप्लेसमेंट ढूंढा जा रहा है।

प्रेमी का दबाव
जैकलीन के इस व्यवहार की वजह साजिद खान को बताया जा रहा है। कहते हैं कि साजिद नहीं चाहते कि फिल्मों में जैकलीन अंग प्रदर्शन करें। इसीलिए उन्होंने जैकलीन पर दबाव डालकर ये फिल्में छोड़ने के लिए मजबूर किया।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi