Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

धूम-3 के बारे में खास बातें...

हमें फॉलो करें धूम-3 के बारे में खास बातें...
, सोमवार, 9 सितम्बर 2013 (08:58 IST)
FILE
यशराज फिल्म्स की 'धूम-3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता है। इस फिल्म के पोस्टर ट्रेलर और वीडियो टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म पिछली फिल्मों की तरह बाइक स्टंट्‍स पर आधारित है। फिल्म में आमिर खान पहली बार विलेन के रोल में नजर आएंगे।

उनके साथ कैटरीना भी इस फिल्म में जोरदार स्टंट्‍स करती हुई दिखेंगी। आमिर-कैटरीना की जोड़ी भी दर्शकों को पहली बार इस फिल्म में नजर आएगी। ‍'धूम' और 'धूम-2' की तरह इस फिल्म में भी अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा पुलिस ऑफिसर बनकर विलेन बने आमिर का पीछा करते नजर आएंगे।

अगले पन्ने पर टीचर में आमिर ने कौन सा डॉयलाग बोला...


टीचर में आमिर ये लाइनें बोलते नजर आ रहे हैं- 'बंदे हम उसके हमपे किसका जोर, उम्मीदों के सूरज निकले चारों ओर, इरादे हैं फौलादी हिम्मती हर कदम, अपने हाथों किस्मत लिखने आज चले हैं हम।'

अभिषेक बच्चन जय दीक्षित और उदय अली खान के किरदार में दिखाई देंगे, जबकि आमिर के साथ रोमांस करतीं कैटरीना ग्लैमरस अवतार में दिखाई देंगी। धूम-3 इस साल के अंत में 20 दिसंबर 2013 को रिलीज होने जा रही है।

आमिर खान ने इस फिल्म के लिए ऑस्ट्रेलिया में डांस की खास ट्रेनिंग ली है। स्टंट के साथ आमिर इस फिल्म में खास डांस भी करते दिखाई देंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi