Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नरेंद्र मोदी के नाम पर दो भागों में बंटा बॉलीवुड

हमें फॉलो करें नरेंद्र मोदी के नाम पर दो भागों में बंटा बॉलीवुड
INDUS IMAGES


राजनीति और चुनाव के बुखार ने बॉलीवुड को भी अपनी चपेट में ले लिया है। इस वर्ष रिकॉर्ड तोड़ सितारे चुनाव के अखाड़े में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं और बचे हुए प्रचार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले महेश भट्ट, इम्तियाज अली, कबीर खान, नंदिता दास, जोया अख्तर, विजय कृष्ण आचार्य ने धर्मनिरपेक्ष उम्मीदवार को वोट देने की अपील जारी की थी।

बॉलीवुड वाले अक्सर किसी भी राजनीतिक पार्टी या नेता के खिलाफ बोलने में हिचकते हैं, लेकिन इस बार वे खुलकर अपनी पसंद बता रहे हैं। बहुत पहले बॉलीवुड में भी एक राजनीतिक पार्टी का गठन किया गया था जिसमें देवआनंद जैसे प्रतिष्ठित कलाकार भी शामिल थे। पार्टी ने चुनाव भी लड़ा था, लेकिन सभी को पराजय का मुंह देखना पड़ा था।
राजनीति में कई सितारे गए और चुनाव भी जीते, लेकिन वे संसद में महज शो-पीस बने रहे। सुनील दत्त ही ऐसे अभिनेता रहे जिन्होंने नेता के रूप में भी अपनी पहचान बनाई थी।

webdunia
INDUS IMAGES


खैर अंजुम राजबाली द्वारा की गई अपील और अन्य फिल्म निर्देशकों और कलाकारों द्वारा दिया गया समर्थन पर बॉलीवुड के कुछ लोगों को आपत्ति है। विवेक ओबेरॉय, मधुर भंडारकर, अशोक पंडित, विवेक अग्निहोत्री जैसे लोगों का कहना है कि लोगों को ही फैसला करने देना चाहिए कि वे किसे वोट देना चाहते हैं। यही नहीं विवेक ओबेरॉय और मधुर सहित कई लोग भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के समर्थन में आ गए हैं और उन्होंने मोदी को वोट देने की अपील की है। भंडारकर ने कहा कि धर्मनिरपेक्ष उम्मीदवार को वोट देने की लोगों की अपील ने उन्हें खुलकर मोदी का समर्थन करने को मजबूर किया है।

फोटो सौजन्य : Ashish Vaishnav/ Indus Images


हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi