Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पूनम पांडे का नशा में पोल डांस विद ‘लैला’ सांग

हमें फॉलो करें पूनम पांडे का नशा में पोल डांस विद ‘लैला’ सांग

पूनम पांडे भले माने या ना मानें, लेकिन सनी लियोन और शर्लिन चोपड़ा को वे अपना प्रतिद्वंद्वी जरूर मानती हैं क्योंकि सभी एक ही ट्रेक पर हैं। तीनों ‘एक्सपोज’ पर विश्वास करती हैं और इसी कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।


शूटआउट एट वडाला में ‘लैला’ नामक एक गाना सनी लियोन पर फिल्माया गया था, जो लोकप्रिय भी हुआ। अब पूनम पांडे ‘नशा’ में लैला नामक गाना लेकर आ रही हैं और पूरी कोशिश में लगी हुई हैं कि उनका गाना सनी के गाने पर भारी पड़े।


पिछले दिनों मुंबई के एक स्टुडियो में इस प्रमोशनल पोल डांस नंबर की शूटिंग भी की गई। इस पोल डांस के लिए पूनम पिछले कई दिनों से मेहनत कर रही थीं। वे चाहती हैं कि इस गाने में वे एकदम हॉट लगे और लोग दूसरी सेक्सी हीरोइनों को भूल जाए।


पूनम ने इतनी प्रेक्टिस की कि शूटिंग वाले दिन उनके पूरे जिस्म में दर्द हो रहा था। पूनम चाहती तो शूटिंग आगे बढ़ाई जा सकती थी, लेकिन उन्होंने पेनकिलर दवाइयां खाकर अपना काम पूरा किया।


काले रंग की बिकनी में वे सेक्सी लग रही थी और बिना नखरे दिखाए पूरी यूनिट के सामने उन्होंने बिकनी में सेक्सी मूव किए। कहा जा रहा है कि इस गाने के रिलीज होते ही ‘नशा’ एकदम सुर्खियों में आ जाएगी और पूनम इसके लिए कोई कसर बाकी नहीं रख रही है।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi