Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पूनम पांडे की एक झलक ने बदल दी किस्मत

हमें फॉलो करें पूनम पांडे की एक झलक ने बदल दी किस्मत
बॉलीवुड भाग्य से जुड़ी सकारात्मक कहानियों से भरा पड़ा है। पूनम पांडे अपनी पहली फिल्म 'नशा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। सेक्स साइरन पूनम को फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर अपने जलवे बिखरने का मौका मिला है।

PR
पू‍नम की पहली पहली फिल्म 'नशा' की शूटिंग महाबलेश्वर में चल रही है। वहीं उन्हें एक फैन मिला जो उनके प्यार में पागल है और पिछले एक साल से उनका पीछा कर रहा है। जैसे ही उसे पता चला कि पूनम महाबलेश्वर में शूटिंग कर रही हैं वह वहां पहुंच गया और पूनम की एक झलक को पाने के लिए उसने तीन दिन तक इंतजार किया।

जब 'नशा' के निर्देशक अमित सक्सेना का ध्यान इस व्यक्ति पर गया तो उन्होंने उसकी पर्सनालिटी से प्रभावित होकर उसे फिल्म में रोल ऑफर कर दिया। नितिन कुमार नाम के इस व्यक्ति को फिल्म में पूनम पांडे के साथ नौकर का एक छोटा-सा रोल मिल गया।

नितिन का कहना था कि पूनम पांडे से मिलना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा था, लेकिन जब निर्देशक ने मुझे फिल्म में रोल ऑफर किया मैं खुशी से उछल पड़ा। पू‍नम ने नितिन के काम के बारे में कहा कि नितिन ने यह साबित किया कि हमारे देश के छोटी जगहों में भी कितनी प्रतिभाएं छिपी हैं।

नितिन ने यह साबित किया कि वे इस किरदार के लिए परफेक्ट हैं। इस किरदार के लिए न तो पहले से कोई डॉयलॉग तैयार थे और न ही ड्रेस। उन्होंने अपने आप को किरदार में इस तरह ढाल लिया कि वही इसके लिए सही चयन थे। ‍दुनिया में पूनम के कितने ही चाहने वाले हैं, पर हमें कहना पड़ेगा कि यह व्यक्ति भाग्यशाली है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi