Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

प्रीति से कैसी प्रतिद्वंद्विता? -शिल्पा शेट्टी

हमें फॉलो करें प्रीति से कैसी प्रतिद्वंद्विता? -शिल्पा शेट्टी
IFM
राज कुन्द्रा के साथ जब से शिल्पा शेट्टी राजस्थान रॉयल्स टीम से जुड़ी हैं, तब से शिल्पा और प्रीति की प्रतिद्वंद्विता की चर्चा चल पड़ी है। गौरतलब है कि प्रीति भी आईपीएल में भाग लेने वाली एक टीम की मालिकन हैं। कहा जाने लगा कि शिल्पा की प्रीति से दुश्मनी है और इसीलिए वे भी एक टीम से जुड़ गई हैं, ताकि मैदान पर उनके खिलाड़ी आमने-सामने हों।

शिल्पा ने इन अफवाहों को तब विराम दे दिया जब उन्होंने अपनी पार्टी में प्रीति को आमंत्रित किया। राज और शिल्पा 10 मार्च को आईपीएल में अपनी एंट्री को सेलिब्रेट करने के लिए एक शानदार पार्टी दे रहे हैं।

शिल्पा कहती हैं ‘मैं चाहती हूँ कि इस तरह की बातों का अब अंत हो जाना चाहिए। मैंने प्रीति को एसएमएस किया है, जिसमें मैंने उन्हें अपनी पार्टी में बुलाया।‘ शिल्पा को उस समय आश्चर्य हुआ जब प्रीति ने तुरंत इसका जवाब दिया।

‘उन्होंने कहा कि वे पार्टी में जरूर आतीं, लेकिन फिलहाल वे शहर से बाहर हैं। मुझे उम्मीद है कि हमें मिलने के और अवसर मिलेंगे। मेरे लिए यही बहुत बड़ी बात है कि उन्होंने मेरा निमंत्रण स्वीकार किया।‘ शिल्पा कहती हैं।

शिल्पा का मानना है कि इस तरह की प्रतिद्वंद्विता की बात करना व्यर्थ है। ‘हम दोनों समझदार लड़कियाँ हैं। बच्चन्स के वर्ल्ड टूर में हम साथ थीं।‘

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi