Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बाल-बाल बचे इमरान और सोहा

हमें फॉलो करें बाल-बाल बचे इमरान और सोहा
PR
’तुम मिले’ की शूटिंग के दौरान इस फिल्म में काम करने वाली जोड़ी इमरान हाशमी और सोहा अली खान का सामना मौत से हुआ था और दोनों बाल-बाल बचे थे। ये सब हुआ था सोहा की वजह से, जिनकी वजह से इमरान बहुत घबरा गए थे।

दक्षिण अफ्रीका स्थित कैपटाउन के हाइवे पर शूटिंग हो रही थी। सोहा को कार चलाना था और इमरान पीछे की सीट पर बैठे हुए थे। सोहा और ड्राइविंग में 36 का आँकड़ा है। फिल्म के दृश्य के मुताबिक उनका कार चलाना जरूरी था। सोहा को काफी प्रेक्टिस कराई गई और शूटिंग आरंभ हुई।
सोहा की ड्राइविंग को लेकर इमरान घबराए हुए थे, लेकिन पीछे की सीट पर चुपचाप बैठे हुए थे। सोहा ने कार चलाना शुरू किया और थोड़ी ही देर में कार उनके नियंत्रण से बाहर निकल कर सड़क से उतर गई।

सामने एक बड़ी चट्टान थी और कार लगभग उससे टकरा ही गई थी, लेकिन ऐन वक्त पर सोहा के पास बैठे निर्देशक कुणाल देशमुख ने हैंड ब्रेक खींचकर कार रोक दिया। कोई अनहोनी न हो जाए, इसीलिए वे पास में बैठे थे।

कुणाल तत्परता नहीं दिखाते तो ‘तुम मिले’ शायद ही पूरी हो पाती। सोहा की ड्राइविंग देख इमरान ने फैसला किया है कि अब वे कभी भी उस कार में नहीं बैठेंगे, जिसे सोहा चलाएँगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi