Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भंसाली की फिल्म से ही वापसी करेंगी ऐश्वर्या राय

हमें फॉलो करें भंसाली की फिल्म से ही वापसी करेंगी ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मों में वापसी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘राम लीला’ से ही करेंगी। इस फिल्म में उन पर एक आइटम नंबर फिल्माया जाएगा, जिसकी शूटिंग अगस्त के अंतिम सप्ताह में शुरू होगी और 8 से 10 दिन में खत्म हो जाएगी।

WD


यह खबर पहले भी आई थी कि ऐश्वर्या ने वापसी के लिए भंसाली की फिल्म को ही चुना है, लेकिन बाद में कुछ लोगों ने इस बात को गलत बताया। ‘राम लीला’ से जुड़े हमारे सूत्र ने बताया कि अपनी प्रिय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को संजय लीला भंसाली ने आखिरकार मना ही लिया और अपनी फिल्म में आइटम नंबर करने के लिए राजी कर लिया।

अपनी बेटी के जन्म के बाद ऐश्वर्या राय फुल टाइम मदर की भूमिका निभा रही थी और भंसाली ने उनसे कहा कि अब बेटी बड़ी हो गई है और उन्हें फिल्मों में वापसी करनी चाहिए। भले ही वे आइटम नंबर से वापसी कर रही हैं, लेकिन जल्दी ही फिल्म में हीरोइन का किरदार निभाते नजर आएंगी। उनके पास बॉलीवुड के कई प्रसिद्ध निर्देशकों ने अपनी स्क्रिप्ट दी है और उनमें से वे एक-दो को ग्रीन सिग्नल देगी।

भंसाली और ऐश्वर्या में मधुर संबंध है। अपने करियर की श्रेष्ठ फिल्में ऐश्वर्या ने गुजारिश, हम दिल दे चुके सनम और देवदास भंसाली के निर्देशन में ही की है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi