Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मदालसा शर्मा : साउथ सायरन बॉलीवुड में

हमें फॉलो करें मदालसा शर्मा : साउथ सायरन बॉलीवुड में
PR

दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना-माना नाम मदालसा शर्मा बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। मदालस राजश्री प्रोडक्शंस की आगामी फिल्म ‘सम्राट एंड कंपनी’ में मुख्य किरदार निभा रही हैं।

webdunia
PR

बॉलीवुड अभिनेत्री शीला डेविड शर्मा व फिल्ममेकर सुभाष शर्मा की बेटी मदालसा ने अपने माता-पिता के संपर्कों का कभी इस्तेमाल नहीं किया। शीला डेविड शर्मा अबोध, हम साथ साथ हैं, हमराज, मेरे यार की शादी है जैसी विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा वे टेलीविजन का भी जाना-पहचाना नाम हैं।

webdunia
PR

विभिन्न दक्षिण भारतीय और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी मदालसा ने कहा कि मैं हमेशा से बॉलीवुड अभिनेत्री बनना चाहती थी और मुझे ऑफर्स भी मिल रहे थे, लेकिन मैं धैर्य रख कर दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ना चाहती हूं। मैंने एक जर्मन फिल्म में भी काम किया है।

webdunia
PR

अपनी आने वाली फिल्म सम्राट एंड कंपनी पर बात करते हुए मदालसा ने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट ठीक वैसी थी जैसी मैं हमेशा से चाहती थी। फिल्म ने मुझे अपना टेलेंट दिखाने का पूरा मौका दिया है।

webdunia
PR

राजश्री प्रोडक्शंस जैसे बड़े बैनर द्वारा लांचिंग मिलने से खुश मदालसा ने कहा कि मेरी मां भी मेरी डेब्यू फिल्म से बेहद खुश हैं। उन्हें भी राजश्री ने ही लांच किया था। मुझे एक प्रतिभाशाली निर्देशक और राजीव खंडेलवाल जैसे कलाकार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मैं इससे अधिक और क्या मांग सकती हूं।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi