Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मल्लिका शेरावत करेंगी प्रेमी की तलाश

हमें फॉलो करें मल्लिका शेरावत करेंगी प्रेमी की तलाश
फिल्मों में अपने बोल्ड दृश्यों के लिए चर्चा में रहने वाली मल्लिका शेरावत को दर्शक जल्द ही छोटे पर्दे पर देखने वाले हैं। फेमस अमेरिकन शो ‘दी बेचलर’ के आने वाले भारतीय संस्करण को मल्लिका होस्ट करने वाली हैं। खबरों में है कि अमेरिकन रिएलिटी डेटिंग गेम शो ‘दी बेचलर’ की तर्ज पर भारतीय टेलीविजन के लिये ‘दी बेचलरेट’ नाम से शो तैयार किया जा रहा है। शो की कहानी एक कुंवारी लड़की के इर्द-गिर्द और रोमांटिक इंटरेस्ट पर आधारित होगी।

आगे पढ़ें, मल्लिका को कैसे रिझाएंगे कुंवारे...


इसमें सिलेब्रिटी लड़की के लिए संभावित पति की तलाश की जाएगी। ‘दी बेचलरेट’ शो में 20 प्रतिभागी लिए जाएंगे जो मल्लिका को आकर्षित और प्रभावित करने का प्रयास करेंगे। 25 एपिसोड वाले इस शो के विजेता को मल्लिका के साथ डेट पर जाने का मौका दिया जाएगा।इसके प्रमोशन के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मल्लिका से जब यह पूछा कि गया कि बॉलीवुड में योग्य कुंवारे कौन हैं तो मल्लिका का जवाब था कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर उनके लिए बॉलीवुड के योग्य कुंवारे हैं।

आगे पढ़ें, क्या चलेगा मल्लिका का जादू...


माना जा रहा है कि इसी कॉन्सेप्ट को लेकर कुछ समय पहले भी एक शो ‘राखी का स्वयंवर’ आया था। इसमें हॉट सिलेब्रिटी राखी सावंत के प्रेमियों को उन्हें इम्प्रेस करने का मौका दिया गया था। पहले कहा गया था कि राखी को जो पसंद आ गया उससे वे शादी करेंगी। परंतु इसके 6 माह बाद ही शो को लेकर नकारात्मक खबरें आने लगीं। बहरहाल, यह देखना दिलचस्प होगा कि इस शो के माध्यम से मल्लिका दर्शकों पर कितना जादू चला पाती हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi