Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का तमाशा

हमें फॉलो करें रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का तमाशा

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण द्वारा साथ की गई फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' जब से बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई है कई निर्माता-निर्देशक इस जोड़ी को दोहराना चाहते हैं, लेकिन रणबीर-दीपिका तब तक साथ में फिल्म करने के लिए तैयार नहीं हैं जब तक की स्क्रिप्ट उन्हें पसंद नहीं आए। इस मामले में लगता है कि निर्देशक इम्तियाज अली ने बाजी मार ली है।

PR


सूत्रों का कहना है कि दीपिका-रणबीर की केमिस्ट्री से इम्तियाज बेहद प्रभावित हैं और उन्होंने इन दोनों को ध्यान में रखकर स्क्रिप्ट तैयार की है। रणबीर और दीपिका को स्क्रिप्ट पसंद है। रणबीर ने तो हां भी कह दिया है। वैसे भी उनके इम्तियाज से मधुर संबंध है। इम्तियाज द्वारा बनाई गई 'रॉकस्टार' से ही रणबीर की स्टार छवि बनी। दूसरी ओर दीपिका ने भी इम्तियाज द्वारा लिखी गई 'कॉकटेल' में काम किया था और इम्तियाज के निर्देशन में बनी 'लव आज कल' भी वे कर चुकी हैं। दीपिका ने अभी तक इस फिल्म के लिए हां नहीं किया है क्योंकि उनके पास डेट्स नहीं है, लेकिन वे माथापच्ची कर इस समस्या का समाधान ढूंढने में लगी हुई हैं।

इस फिल्म का नाम पहले 'विंडो सीट' सोचा गया था, जिसे बदलकर अब 'तमाशा' कर दिया गया है। अगर सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ तो दर्शकों को रणबीर-दीपिका का 'तमाशा' देखने को मिलेगा।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi