Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रितिक करेंगे इम्तियाज की फिल्म!

हमें फॉलो करें रितिक करेंगे इम्तियाज की फिल्म!
IFMIFM
‘जब वी मे’ की कामयाबी के बाद निर्देशक इम्तियाज़ अली के साथ तमाम बॉलीवुड के सितारे काम करने के लिए बेचैन हैं, लेकिन इम्तियाज एक साथ कई फिल्म निर्देशित नहीं कर सकते हैं। वे पहले कहानी चुनते हैं और फिर कहानी के मुताबिक कलाकारों का चयन करते हैं।

चयन के मामल में वे बड़े सख्त हैं। सैफ अली की होम प्रोडक्शन ‘लव आजक’ में उन्होंने सैफ की गर्लफ्रेंड के बजाय दीपिका पादुकोण को चुना। करीना के साथ वे ‘जब वी मे’ कर चुके हैं और सैफ ने भी उन पर अपनी गर्लफ्रेंड को लेने के लिए दबाव बनाया, लेकिन इम्तियाज टस से मस नहीं हुए।

‘लव आजक’ पूरी हो चुकी है और इम्तियाज ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। स्क्रिप्ट पर काम हो चुका है और उन्होंने फिल्म में नायक के रूप में रितिक रोशन को चुना है।

किसी भी फिल्म के लिए रितिक के मुँह से हाँ निकलवाना बेहद मुश्किल काम है। रितिक को आराम से काम करना पसंद है और वे एक समय में एक काम करते हैं। अधिकतर समय वे अपने पापा की फिल्मों में ही व्यस्त रहते हैं।

सुनने में आया है कि इम्तियाज की कहानी सुनकर वे बेहद प्रभावित हुए हैं और फिल्म करने के लिए उत्सुक हैं। बातचीत का अंतिम दौर जारी है और जल्दी ही इस बारे में घोषणा होने वाली है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi