Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वीना मलिक: पुराने प्रेमी अब भी याद आते हैं

हमें फॉलो करें वीना मलिक: पुराने प्रेमी अब भी याद आते हैं
हमेशा विवादों में रह कर सुर्खियां बटोरने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक का दिल आज भी अपने पुराने प्रेमियों क‍ी यादों में धड़कता है। कभी पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ से उनका रिश्ता रहा, कभी उनकी सगाई पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी नागरिक फैसल अकबर खान से हो गई तो कभी बिग बॉस के हॉउस मेट अश्मित पटेल से उनकी नजदीकियों की चर्चाएं गरम रहीं।

कपड़ो की तरह प्रेमी बदलने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री इन सभी रिश्तों को याद करते हुए कहती हैं कि मैं आज भी अपने सारे पुराने आशिकों से प्यार करती हूं और कभी-कभी उन्हें मिस करती हूं, लेकिन मैं उनके पास वापिस जाना नहीं चाहती।

जो बीत गया सो बीत गया मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो एक समय में किसी से प्यार करते हैं और बाद में उनसे नफरत करते हैं। मैं तो यादों को हमेशा संजो कर रखती हूं। वीना फिलहाल भारतीय चैनल पर स्वयंवर सीजन-4 वीना का विवाह में अपने सोलमेट से शादी करने के ख्यालों में खोई हुई हैं।

पाकिस्तान की हार पर दुखी हैं वीना: भारत में पैसा कमाने आई वीना रविवार को हुए एशिया कप के मैच में भारत के हाथों मिली हार से भी काफी निराश हैं। कुछ दिन पहले अपनी बांह पर आईएसआई का टैटू गुदवाकर नग्न फोटो शूट करवाने वाली वीना कहती हैं कि मैं भले ही पिछले डेढ़ सालों से भारत में हूं लेकिन मैं हूं तो पाकिस्तानी मूल की। शांति वार्ता, दोनों देशों के बीच अच्छे संबंध सभी अपनी जगह हैं, लेकिन जब बात हो भारत-पाकिस्तान के बीच मैच की तब यह एक सीरियस क्रिकेट के अलावा और कुछ नहीं होता।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi