Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

व्यावसायिक फिल्मों पर ध्यान देंगी सुष्मिता

हमें फॉलो करें व्यावसायिक फिल्मों पर ध्यान देंगी सुष्मिता
IFM
अपनी शर्तों पर जिंदगी बिताने वाली सुष्मिता सेन अब सिर्फ व्यावसायिक फिल्मों पर ध्यान देना चाहती हैं

सुष्मिता ने कहा कि मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा यह है कि मैं किसी भी व्यावसायिक सफलता, सही बैनर या सही फिल्म से ज्यादा ध्यान इस बात पर देती हूँ कि मुझे खुद से समझौता न करना पड़ेलंबे समय से पर्दे पर से गायब 33 वर्षीय अभिनेत्री कुछ हिट फिल्में देने की ओर ध्यान लगा रही हैं।

सुष ने कहा कि मैं इस बात पर ध्यान लगा रही हूँ कि मैं सिर्फ व्यावसायिक फिल्में करूँ। मैंने अपने कैरियर के शुरूआती दौर में ही कुछ कला फिल्मों में काम किया और उनमें काम करके मुझे खुशी है क्योंकि उन्होंने मुझे एक अभिनेत्री के रूप में पहचान दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

शनिदेव का प्रभाव खत्म
सुष्मिता अब डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म ‘डू नॉट डिस्टर्ब’ में गोविंदा के साथ दिखाई देंगी, जो दो अक्टूबर को प्रदर्शित होगी। फिल्म ‘शादी’ पर आधारित है और इसमें लारा दत्ता और रितेश देशमुख भी दिखाई देंगे।

पर्दे पर से लंबे समय तक गायब रहने को वह ‘शनिदेव का प्रभाव’ बताती हैं, लेकिन कहती हैं कि अब वह प्रभाव ‘खत्म’ हो चुका है। सुष्मिता अब डू नॉट डिस्टर्ब और दूल्हा मिल गया से वापसी कर रही हैं।

ड्रीम प्रोजेक्ट्‍स अभी नहीं
सुष्मिता के ड्रीम प्रोजेक्ट रानी लक्ष्मीबाई और बेनजीर भुट्टो पर फिल्मों के लिए उनके प्रशंसकों को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा, लेकिन उन्हें आशा है कि वे उन्हें पूरा करेंगी।

सुष्मिता ने कहा कि बेनजीर के मामले में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी से हरी झंडी मिलने का इंतजार है। जैसे ही हरी झंडी मिलेगी, सुष्मिता खुद बेनजीर की भूमिका में दिखेंगी।

पूर्व ब्रम्हांड सुंदरी ने हॉलीवुड अभिनेता मार्क व्हालबर्ग के साथ किसी फिल्म में काम करने की अफवाहों को भी खारिज कर दिया।

(भाषा)


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi