Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शत्रुघ्न ने बेटी को क्यों दी इजाजत?

हमें फॉलो करें शत्रुघ्न ने बेटी को क्यों दी इजाजत?
WD
फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान से पारिवारिक संबंध होने और फिल्म की साफ-सुथरी पटकथा के चलते उन्होंने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को सलमान के साथ फिल्म करने की इजाजत दी।

पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के मुताबिक मीडिया में ऐसी अटकले लग रही है कि मेरी बेटी सोनाक्षी फिल्म अभिनेता सलमान खान के साथ अपनी पहली फिल्म करेंगी या नहीं तो मैं साफ कर देना चाहता हूँ कि सोनाक्षी फिल्म कर रही हैं।

उन्होंने कहा सलमान के पिता सलीम खान से मेरे बहुत पुराने पारिवारिक रिश्ते है और जब इस खान परिवार ने मुझे विश्वास दिलाया कि फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही बढ़िया और साफ-सुथरी है तो मैंने अपनी बेटी सोनाक्षी को फिल्म करने की इजाजत दे दी।

लव सिन्हा की फिल्म तैयार
अपने बेटे लव सिन्हा के फिल्मी कैरियर के बारे में शत्रुघ्न ने कहा कि उसकी फिल्म ‘सदियाँ’ बन कर तैयार है। इस फिल्म में लव के अतिरिक्त ऋषि कपूर, हेमामालिनी और रेखा हैं, जबकि इसका निर्देशन मशहूर निर्देशक राजकंवर ने किया है। यह फिल्म जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली है।

चुनिंदा फिल्में करुँगा
अपने फिल्मी कैरियर के बारे में शत्रुघ्न ने कहा कि हाल ही में उन्होंने रेखा के साथ एक फिल्म ‘आज फिर जीने की तमन्ना है’ पूरी की है और यह फिल्म भी बहुत जल्द सिनेमाघरों में आने वाली है। उन्होंने कहा कि अगर मौका मिला तो वे जल्द ही एक और फिल्म साइन करने वाले हैं, लेकिन इसके बारे में उन्होंने ज्यादा बात करने से इंकार कर दिया।

webdunia
PR
सिन्हा ने कहा कि उन्हें फिल्मों के ऑफर तो बहुत मिलते हैं, लेकिन वे सक्रिय राजनीति में हैं इसलिये उन्हें जब अपने क्षेत्र और लोकसभा से थोड़ा समय मिलता है तो वे चुनिंदा फिल्म कर लेते हैं।

उन्होंने कहा कि फिल्में उनका शौक और आजीविका है इसलिये वे किसी अच्छी फिल्म के लिए इंकार नही कर पाते हैं। लेकिन एक बात का ध्यान रखते हैं कि उनकी फिल्मों से उनका राजनीतिक करियर प्रभावित न हो।

(भाषा)


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi