Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शाहरुख का बोझ कैटरीना ने हल्का किया

हमें फॉलो करें शाहरुख का बोझ कैटरीना ने हल्का किया
शाहरुख खान और कैटरीना कैफ पहली बार साथ में फिल्म करने जा रहे हैं। यश चोपड़ा की अनाम फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह से शुरू होने जा रही है। यश चोपड़ा की पिछली फिल्म ‘वीर जारा’ को रिलीज हुए लंबा समय हो गया है और रोमांटिक फिल्म बनाने में माहिर यश चोपड़ा लंबे समय बाद निर्देशक की कैप पहनेंगे।

WD
किंग खान ने शूटिंग आरंभ होने के पहले कैटरीना कैफ से एक बार बातचीत की। पूछा कि कैट को शाहरुख के साथ फिल्म करने में किसी तरह की समस्या तो नहीं है क्योंकि कैटरीना को सलमान की गर्लफ्रेंड माना जाता है और सलमान-शाहरुख के रिश्ता जग-जाहिर है। कैटरीना ने जब आश्वस्त किया कि उन्हें कोई परेशानी नहीं है तो ऐसा लगा मानो शाहरुख के सिर से बड़ा बोझ हट गया हो।

शाहरुख जानना चाहते थे कि कैटरीना ने फिल्म तो साइन कर ली है, लेकिन वे किसी किस्म का दबाव तो महसूस नहीं कर रही हैं क्योंकि इसका असर फिल्म पर होगा। अभिनय पर होगा। वैसे भी यह एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है, इसलिए कैमिस्ट्री उम्दा होनी चाहिए।

शाहरुख ने कैटरीना से बात कर सारी उलझनें दूर कर ली हैं और अब वे निश्चिंत होकर काम कर सकेंगे। दिवाली पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में अनुषका शर्मा भी एक महत्वपूर्ण रोल में हैं।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi