Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

संजय दत्त ने शिल्पा शेट्टी को परेशान किया

सनी देओल को साइन किया शिल्पा ने

हमें फॉलो करें संजय दत्त ने शिल्पा शेट्टी को परेशान किया
संजय दत्त ने शिल्पा शेट्टी को पिछले कई दिनों से परेशान कर रखा था। संजू बाबा इस समय हर आने वाली‍ फिल्म को स्वीकार लेते हैं, नतीजा ये है कि वे बहुत ज्यादा व्यस्त हो गए हैं और कई निर्माताओं की नींद उन्होंने उड़ा रखी है। इनमें ‍शिल्पा भी हैं जो चाहती हैं कि संजू उनके प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली फिल्म में एक छोटी-सी भूमिका निभा दें। शिल्पा के पति राज कुन्द्रा के संजय दत्त कुछ बिज़नेस में भागीदार भी हैं, इसलिए वे शिल्पा को ना नहीं कह सके, लेकिन शिल्पा को डेट्स देने में वे लगातार टाल-मटोल करते रहें।

शिल्पा की फिल्म के हीरो हरमन बावेजा हैं, जिनका नाम सुन वितरक डर जाते हैं। अपनी फिल्म का आकर्षण बढ़ाने के लिए शिल्पा चाहती हैं कि संजय को अपनी फिल्म से जोड़ने की कोशिश कर रही थी। आखिरकार शिल्पा ने कड़ा निर्णय लेते हुए संजय को लेने का इरादा छोड़ दिया और अपने पुराने दोस्त सनी देओल को ले लिया।

सनी और शिल्पा में अच्छी पटती हैं। शिल्पा ने सनी की खातिर ‘अपने’ की थी, जो कोई हीरोइन करने को तैयार नहीं थी। बाद में सनी ने उन्हें ‘द मैन’ में भी लिया था, लेकिन वो फिल्म अधूरी रह गई। पुरानी बातों को याद करते हुए सनी ने फौरन शिल्पा का ऑफर स्वीकार लिया और सुनते हैं कि बदले में शिल्पा ने सनी को भारी-भरकम राशि दी है।

PR


संजय दत्त केम्प के लोगों का कहना है कि इससे संजय और शिल्पा के संबंधों में किसी प्रकार की कड़वाहट नहीं आई है और दोनों ने मिलकर यह निर्णय लिया है, परंतु लोग दबीं जुबा में बात कर रहे हैं वक्त पर काम नहीं आए वो कैसा दोस्त है?

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi