Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान खान की नहीं, शाहरुख की फिल्म होगी ईद पर रिलीज

हमें फॉलो करें सलमान खान की नहीं, शाहरुख की फिल्म होगी ईद पर रिलीज
पिछले चार वर्षों से ईद पर सलमान खान का एकाधिकार रहा है। वांटेड, दबंग, बॉडीगार्ड और एक था टाइगर ईद पर रिलीज हुई और सफलता का ग्राफ फिल्म दर फिल्म बढ़ता ही गया। इस ईद पर भी सलमान की निगाह है, लेकिन दिक्कत यह है कि उनकी किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं चल रही है। ऐसे में पांच-छ: महीने में फिल्म तैयार कर रिलीज करना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है।

WD


सलमान के भाई सोहेल खान पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उनकी फिल्म ‘मेंटल’ इस वर्ष ईद पर रिलीज हो, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का मानना है कि यह काम बहुत मुश्किल है। हालात को देखते हुए शाहरुख खान अपनी फिल्म को ईद पर रिलीज कर सकते हैं। बशर्ते सलमान की फिल्म रिलीज ना हो।

शाहरुख और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की शूटिंग जोरो से चल रही है और जून तक पूरी फिल्म तैयार हो जाएगी। रोहित चाहते हैं कि उनकी फिल्म जुलाई में रिलीज हो क्योंकि जुलाई का महीना उनके लिए लकी साबित हुआ है जबकि शाहरुख का कहना है कि यदि सलमान की फिल्म ईद पर रिलीज नहीं होती हो तो वे अपनी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को ईद पर रिलीज कर देंगे। यानी ये बात तो तय है कि ईद पर किसी एक सुपरस्टार की फिल्म दर्शकों को जरूर देखने को मिलेगी।

webdunia
WD


दूसरी ओर सनी देओल ने अपनी फिल्म ‘साहेब सिंह द ग्रेट’ को ईद पर रिलीज करने की घोषणा कर दी है। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि ईद पर सलमान की फिल्म रिलीज होगी या शाहरुख की। सनी का मानना है कि एक ही दिन दो फिल्म रिलीज होकर हिट हो सकती है तो भला वे ईद पर अपनी फिल्म रिलीज क्यों ना करे?

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi