Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान टक्कर लेंगे बेशरम रणबीर से

2 अक्टूबर को होंगे आमने-सामने

हमें फॉलो करें सलमान टक्कर लेंगे बेशरम रणबीर से
सलमान की अगली फिल्म ‘मेंटल’ की शूटिंग बस शुरू होने वाली है। ये माना जा रहा है कि इस फिल्म को इस वर्ष ईद पर रिलीज किया जाएगा क्योंकि ईद सलमान के लिए लकी साबित हुई है, लेकिन सलमान से जुड़े सूत्रों का कहना कुछ और ही है।

वे बताते हैं कि सलमान और सोहेल खान ने निर्णय लिया है कि जल्दबाजी में काम करना फिल्म के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है। इसलिए फिल्म की रिलीज डेट पर एक बार फिर नए सिरे से विचार किया गया है और दो अक्टूबर की तारीख तय की गई है।

गौरतलब है कि इसी दिन रणबीर कपूर की फिल्म ‘बेशरम’ को रिलीज करने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। अब सलमान की फिल्म भी इसी दिन आने से बेशरम के केम्प में हड़कंप मच गया है।

PR


अभिनव से बदला
बेशरम का निर्देशन अभिनव कश्यप कर रहे हैं, जिन्होंने सलमान से पंगा ले रखा है। सलमान को लेकर उन्होंने ‘दबंग’ निर्देशित की थी, लेकिन ‘दबंग 2’ का निर्देशन करने से उन्होंने मना कर दिया था। तभी से सलमान उनसे नाराज है।

सलमान की फिल्म का सामना करना ‘बेशरम’ के लिए मुश्किल होगा। संभव है कि वे अपनी रिलीज डेट आगे बढ़ाएं, लेकिन इससे उन्हें एक अच्छे सप्ताह से हाथ धोना पड़ेगा। फिलहाल ‘बेशरम’ से जुड़े लोग इंतजार कर रहे हैं कि सलमान की फिल्म वक्त पर पूरी हो पाती है। उसके बाद ही वे अपनी रणनीति तय करेंगे।

webdunia
PR


चेन्नई एक्सप्रेस की ईद
सलमान की फिल्म के आगे बढ़ने की खबर से शाहरुख कैम्प में खुशी का माहौल है। उन्हें अपनी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को ईद पर रिलीज करने का मौका मिल जाएगा। ईद पर उन्हें सनी देओल का मुकाबला करना होगा, जिनकी स्टार वैल्यू शाहरुख की तुलना में कम है।

webdunia
PR

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi