Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'हंसी तो फंसी' में दिखेंगी अदा की अदाएं

हमें फॉलो करें 'हंसी तो फंसी' में दिखेंगी अदा की अदाएं
‘1920 ‘ की अपार सफलता के बाद अदा शर्मा ने नायिका के तौर पर इस बात को साबित कर दिया कि नई होने के बावजूद उनमें अभिनय के लिहाज से काफी संभावनाएं हैं लेकिन ‘1920’ से बी-टाउन में पदार्पण करने वाली अभिनेत्री अदा शर्मा अपनी पहली फिल्म के बाद कम ही फिल्मों में नजर आई। यहां तक कि इस फिल्म के बाद वे ज्यादा चर्चा में भी नहीं रहीं। लग रहा था कि कहीं अदा भी एक सफल फिल्म देकर गायब हो गई हैं परंतु ऐसा नहीं है।

अदा इन दिनों काफी व्यस्त चल रही हैं। उनके हाथों में दो बड़े बैनर की फिल्में हैं। जिनमें से निर्देशक करण जौहर और अनुराग कश्यप के ज्वाइंट प्रोडक्शन हॉउस की फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में अदा महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।

PR
PR


सूत्रों के अनुसार 'हंसी तो फंसी' के लिए शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसमें अदा के अलावा परिणीति तथा अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं। वहीं अभिनेत्री अदा शर्मा को परिणिति की बहन के रोल के लिए साइन किया गया है। इस फिल्म पहली बार ऐड डायरेक्टर विनिल मैथ्यू डायरेक्ट करेंगे।

कम फिल्में करने के बारे में अदा का कहना है कि मैं जल्दबाजी में कोई काम नहीं करती। धीरे-धीरे आगे बढ़ना चाहती हूं। मैं उन फिल्मों में अभिनय करना चाहती हूं, जिन्हें मैं स्वयं भी देखना पसंद करूं। मैंने दो फिल्में साइन की हैं जिनके बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘हम हैं राही कार के’ भी कर रही हूं।

फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ को धर्मा प्रोडक्शंस और फैंटम फिल्म्स मिल कर बना रहे हैं। यह फिल्म 24 जनवरी 2014 में रिलीज होगी।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi