Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महारथी

हमें फॉलो करें महारथी
निर्माता : ढिलिन मेहता
निर्देशक : शिवम नायर
कलाकार : ओम पुरी, नसीरुद्दीन शाह, परेश रावल, बोमन ईरानी, नेहा धूपिया, तारा शर्मा

फिल्म के नाम के अनुरूप इसमें ओम पुरी, नसीर, परेश रावल और बोमन ईरानी जैसे महारथी कलाकार हैं। गुजराती नाटक पर आधारित यह एक थ्रिलर फिल्म है।

सुभाष (परेश रावल) फिल्मों में किस्मत आजमाने की कोशिश में वर्षों से लगा है। दस वर्ष का समय खर्च करने के बावजूद उसके हाथ कुछ नहीं लगा। किसी तरह वह अपना समय गुजारा करता है।

PR
एक रात अपनी जान की बाजी लगाकर वह मि. एडेनवाला (नसीरुद्दीन शाह) की जान बचाता है और उन्हें सुरक्षित उनके घर पहुँचाता है। सुभाष को इनाम में भारी रकम मिलने की लालसा जागती है।

मि. एडेनवाला एक जमाने में प्रसिद्ध फिल्म निर्माता थे और इस समय बीमार हैं। सुभाष को वे अपने यहाँ ड्रायवर की नौकरी दे देते हैं। मि. एडेनवाला की पत्नी मल्लिका (नेहा धूपिया) खूबसूरत और जवान है। मि. एडेनवाला उसके प्यार में पागल हैं। मल्लिका ने यह शादी इसलिए की क्योंकि उसकी सारी नजर एडेनवाला की सम्पत्ति पर है।
webdunia
PR

मल्लिका के इरादों को सुभाष भाँप लेता है और उसे अमीर बनने का एक सुनहरा मौका हाथ लगता है। वह मल्लिका की पैसे हड़पने की योजना में शामिल हो जाता है। वे एक योजना बनाते हैं और इसे विश्वसनीय बनाने के लिए वे एडेनवाला के वकील (बोमन ईरानी) की मदद से बीमार एडेनवाला की देखभाल के लिए एक केयरटेकर (तारा शर्मा) की नियुक्ति कराते हैं।

अपनी योजना को अंजाम देने के लिए उन्हें कई तरह की रोमांचक परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है। पूरी सतर्कता के बावजूद कुछ गड़बड़ी हो जाती है और इस बात की तहकीकात करने के लिए एसीपी गोखले (ओम पुरी) आते हैं।

सुभाष झूठ पर झूठ बोलता है और फँसता जाता है। कैसे वह अपनी गर्दन बचाता है, ये फिल्म का सार है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi