Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रिवॉल्वर रानी : अब मर्द को दर्द होगा

हमें फॉलो करें रिवॉल्वर रानी : अब मर्द को दर्द होगा
बैनर : क्राउचिंग टाइगर मोशन पिक्चर्स, वेव सिनेमाज़ पोंटी चड्ढा प्रजेंट्स, मूविंग पिक्चर्स
निर्माता : राजू चड्ढा, राजीव मल्होत्रा, नितिन तेज आहूजा, तिग्मांशु धूलिया
निर्देशक : साई कबीर
संगीत : संजीव श्रीवास्तव
कलाकार : कंगना रनोट, वीर दास, पियूष मिश्रा, जाकिर हुसैन
रिलीज डेट : 25 अप्रैल 2014

PR


चंबल का क्षेत्र, जो विद्रोहियों, भ्रष्ट नेताओं, गोलियों और खून के लिए जाना जाता है। यहां या तो आप बंदूक के बल पर जी सकते हैं या फिर बंदूक से मारे जा सकते हैं। रिवॉल्वर रानी इस शत्रुता से भरी दुनिया की कहानी कहती है जहां आपका कोई दोस्त नहीं होता है। होते हैं तो घातक दुश्मन जिनके निशाने पर हमेशा आपका सिर होता है। कभी-कभी दुश्मन को खत्म करने के लिए उनकी जीवन छीन लेना ही जरूरी नहीं होता है, बल्कि उसका दिल चुराने से भी यह काम किया जा सकता है।

webdunia
PR

रिवॉल्वर रानी राजनीतिक पृष्ठभूमि में सेट एक व्यंग्यात्मक और असामान्य प्रेम की कहानी है। यह कहानी है अलका सिंह (कंगना रनोट) की जो रोहन मेहरा (वीर दास) की जुनूनी प्रेमिका है। अलका सिंह एक राजनीतिक पार्टी की नेता है तो रोहन बॉलीवुड का उभरता हुआ सितारा।

webdunia
PR

ग्वालियर में हाल ही में चुनाव सम्पन्न हुए हैं और अलका के शासन का भी अंत हो गया। उसके विरोधी, तोमर पार्टी के लोग अब सत्ता में आ गए हैं। वे अलका का राजनीतिक करियर खत्म करना चाहते हैं और उसके पहले उसे चोट पहुंचाना चाहते हैं। वे अलका की कमजोरी यानी कि उसके प्रेमी के बारे में जानते हैं।

webdunia
PR

मुंबई से तोमर पार्टी के कार्यकर्त्ता रोहन का अपहरण कर लेते हैं। उसे जान से मारने के उद्देश्य से वे रोहन को ग्वालियर ले आते हैं। उसके पहले कि वे ट्रिगर खींचे, रिवॉल्वर रानी की तोपें अपना कमाल दिखा जाती हैं और वह अपने प्रेमी की जान बचा लेती है।

webdunia
PR

रिवॉल्वर रानी अपने तरह की अनूठी फिल्म है जिसमें दिखाया गया है कि क्या होगा जब एक सशक्त नेता बॉलीवुड स्टार के प्यार में गिरफ्त हो जाती है और उसे अपने दुश्मनों से बचाती है। रिवॉल्वर रानी चाहे मर जाए, लेकिन तब भी उसे प्यार चाहिए।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi