Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कुमार विश्वास : जीत में बाधक है सूर्य

कुमार विश्वास के चुनावी सितारे

हमें फॉलो करें कुमार विश्वास : जीत में बाधक है सूर्य
webdunia

पं. सुरेन्द्र बिल्लौरे

अमेठी से 'आप' पार्टी के उम्मीदवार कुमार विश्वास का जन्म रेवती नक्षत्र में हुआ है। यही वजह है कि कुमार राष्ट्रीय स्तर पर एक जाना माना नाम है।

विश्वास की कुंडली में सूर्य की स्थिति उन्हें दीर्घसूत्री बनाती है। सूर्य जन्म के समय जिस राशि पर परिभ्रमण कर रहा था एवं आज के सूर्य की स्थिति का आकलन करें तो यह उन्हें और अधिक पाने का अभिलाषी बनाती है अत: ध्यान से कार्य करें।

webdunia
FILE


वर्तमान में सूर्य की स्थिति विश्वास को जीत दिलाने में बाधा दे रही है। जन्म के समय चन्द्र मीन राशि में होने से विश्वास कवि बने। कुंडली में चन्द्र की स्थिति ने ही उन्हें आम जनता के बीच प्रसिद्धि दिलाई।

मंगल गुरु राशि पर है अत: अच्छी खासी ख्याति प्राप्त हुई। परंतु कुंडली में जिस भाव में मंगल विराजमान है वह कुमार विश्वास का पार्टी से मतभेद करा सकता है एवं आगे दूरी गहरी दूरी भी बना सकता है।

webdunia
FILE

बुध भी कुमार विश्वास को परेशान कर सकता है। बुध चुनाव में हार दिला सकता है।

गुरु ने कुमार को सुख दिया एवं अपने परिवार का नाम रोशन करने की क्षमता प्रदान की। शुक्र प्रियभाषी बनाता है। वर्तमान चुनाव में शुक्र स्त्री (स्मृति ईरानी) से पराजित कर सकता है।

शनि भी ठीक परिणाम नहीं दे रहा है। राहु-केतु मध्यम फल दे रहे हैं। कुमार विश्वास को पूर्ण मेहनत के साथ बुध-सूर्य की शांति कराना चाहिए


हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi