Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ऊर्जा का सर्वश्रेष्ठ विकल्प 'सौर ऊर्जा'

भारत नहीं उठा पा रहा है सूर्य के तेज का लाभ

हमें फॉलो करें ऊर्जा का सर्वश्रेष्ठ विकल्प 'सौर ऊर्जा'
श्रीलंका की क्रिकेट टीम पर आतंकी हमले को गंभीर आघात बताते हुए राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने वायदा किया कि घटना के षड्यंत्रकारियों को पकड़ कर उनसे सख्ती से निबटा जाएगा।

क्रिकेट टीम पर मंगलवार को लाहौर में हुए हमले के बाद श्रीलंका के राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे के विशेष दूत के तौर पर पाकिस्तान आए श्रीलंकाई विदेश मंत्री रोहित बोगोलागामा से जरदारी ने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का इरादा हमले के षड्यंत्रकारियों के साथ सख्ती से निबटने का है। हमले की जाँच में प्रगति हुई है और षड्यंत्रकारियों का पता लगाकार उन्हें कानून के दायरे में लाया जाएगा।

जरदारी ने श्रीलंका टीम के प्रति सहानुभूति व्यक्त की। उल्लेखनीय है कि कल एक दर्जन सशस्त्र हमलावरों ने लाहौर में एक स्टेडियम के पास श्रीलंका की क्रिकेट टीम की बस को निशाना बनाकर हमला किया। इसमें छह पुलिसकर्मी मारे गए, जबकि 20 से अधिक लोग घायल हुए।

जरदारी ने कहा कि हमला गंभीर आघात है, जिससे पाकिस्तान में क्रिकेट पर असर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हमले से स्पष्ट होता है कि आतंकवाद किसी देश तक सीमित नहीं होकर वैश्विक समस्या है और इसे अंतरराष्ट्रीय प्रयासों के साथ जड़ से समाप्त करने की आवश्यकता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi