Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मानसी मोघे : मिस इंडिया 2013 की सशक्त दावेदार

हमें फॉलो करें मानसी मोघे : मिस इंडिया 2013 की सशक्त दावेदार

इक्कीस वर्षीय नागपुर गर्ल मानसी मोघे 50 वें पौण्ड्स फेमिना मिस इंडिया 2013 की अंतिम दौड़ में पहुंच गई हैं। अब 23 सुंदरियों में से किसी एक को मिस इंडिया बनने का सौभाग्य प्राप्त होगा। खास बात यह है कि मानसी वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये यहां तक पहुंची हैं।


वाइल्ड कार्ड का दिलचस्प इतिहास
PR
मिस इंडिया प्रतियोगिता में वाइल्ड कार्ड का दिलचस्प इतिहास रहा है। 2008-09 से वाइल्ड कार्ड एंट्री कांटेस्ट शुरू की गई। यह आखिरी अवसर उन खूबसूरत लड़कियों को दिया गया जो किसी कारण चूक गईं।

2011-12 में वन्या मिश्रा ने वाइल्ड कार्ड के जरिये एंट्री की और मिस इंडिया वर्ल्ड क्राउन अपने नाम किया। श्रेया किशोर और एकता चौधरी ी भी कुछ इसी तरह की कहानियां हैं, इसलिए मानसी को भी दावेदार माना जा रहा है। आखिर वे सात हजार प्रतियोगियों को पछाड़कर यहां तक पहुंची हैं।

इन्दौर से भी नाता
इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन इं‍जीनियरिंग की पढ़ाई कर रही मानसी का इन्दौर से भी गहरा नाता है। उनका जन्म इन्दौर में ही हुआ और हायर सेकण्डरी तक उन्होंने इन्दौर में ही पढ़ाई की। मानसी के माता-पिता ने भी इंदौर के एमजीमएम मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई की है और अब वे कोल इंडिया, चन्द्रपुर में कार्यरत हैं।

मानसी अक्सर इन्दौर आती हैं क्योंकि उनकी नानी यही रहती हैं। इन्दौर में 56 दुकान उनकी पसंदीदा जगह है क्योंकि यहां एक से बढ़कर एक व्यंजन जो मिलते हैं।

कड़ा है मुकाबला
पौण्ड्स फेमिना मिस इंडिया 2013 के विजेता की घोषणा 24 मार्च को होगी। अंतिम दौर तक पहुंची मानसी का मानना है कि वे भाग्यशाली हैं जो यहां तक पहुंची है, लेकिन अब मुकाबला बेहद कड़ा है। वे चाहती हैं कि लोग उन्हें ऑन लाइन वोटिंग कर खिताब के करीब ले जाने में मदद करें।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi