Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बांग्लादेशियों के आने से ममता का चेहरा चमक जाता है: मोदी

हमें फॉलो करें बांग्लादेशियों के आने से ममता का चेहरा चमक जाता है: मोदी
श्रीरामपुर , सोमवार, 28 अप्रैल 2014 (07:50 IST)
FILE
श्रीरामपुर। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में एक रैली को संबोधित करके चेतावनी दी कि राजग के सत्ता में आने पर बांग्लादेशियों को वापस भेजा जाएगा।

मोदी ने कहा, ‘मैं यहां से चेतावनी देना चाहता हूं, भाइयों और बहनों, आप लिख लीजिए, कि (हम) 16 मई के बाद इन बांग्लादेशियों को उनके बोरिया-बिस्तर के साथ सीमापार भेजेंगे।’ उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी वोटबैंक की राजनीति कर रही हैं।

उन्होंने इस मिश्रित आबादी वाले निर्वाचन क्षेत्र में ममता पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आप वोटबैंक की राजनीति के लिए बांग्लादेशियों के लिए पलक पांवड़े बिछा रही हैं।’ इस संसदीय क्षेत्र में बहुत बड़ी संख्या में हिंदी भाषी हैं जो यहां के जूट मिलों में मजदूरी करते हैं।

मोदी ने कहा, ‘यदि बिहार से लोग आते हैं तो वे आपको बाहरी लगते हैं, यदि ओड़िशा से लोग आते हैं तो वे आपको बाहरी लगते हैं। यदि मारवाड़ी आते हैं तो आप उदास हो जाते हैं, लेकिन यदि बांग्लादेशी आते हैं तो आपके चेहरे चमक जाते हैं।’ उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी वोटबैंक की राजनीति के लिए देश के लोगों का अपमान कर रही हैं।

उन्होंने कहा, ‘35 साल में वामदलों ने जितना नुकसान पहुंचाया, आपने उससे भी ज्यादा नुकसान 35 महीने में किया।’ (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi